गुरुग्राम में हेड कांस्टेबल समेत कई लोगों से एक करोड़ की ठगी, निवेश में मुनाफे के नाम करोड़ों रुपये की ठगी

TANSEEM HAIDER

26 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 26 2023 7:35 PM)

Haryana Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में ठगों ने एक हेड कांस्टेबल समेत कुछ लोगों से निवेश करने पर अच्छा मुनाफा देने के नाम पर एक करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी की है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Haryana Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में ठगों ने एक हेड कांस्टेबल समेत कुछ लोगों से निवेश करने पर अच्छा मुनाफा देने के नाम पर एक करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी की है। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपियों ने लोगों को निवेश की रकम पर 18 से 20 प्रतिशत अधिक राशि मिलने का लालच दिया। उन्होंने अपना दफ्तर भी खोला, लेकिन 15 दिन के अंदर ही उसे बंद कर फरार हो गये।

ठगे गए पुलिस कांस्टेबल

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सेक्टर 40 थाने में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र कुमार की शिकायत के मुताबिक, इस धोखाधड़ी में मनीष कसाना, ललित, शुभम चौधरी, अजय प्रताप, राहुल मलिक और राजेश कुमार नाम के व्यक्ति शामिल हैं। बताया जाता है कि आरोपी महेंद्रगढ़ जिले के दुलोठ गांव के रहने वाले हैं।

दफ्तर खोले ठगी की गई

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने कई लोगों से एक करोड़ रुपये की ठगी की है। कुमार ने कहा कि उसने भी 11 लाख रुपये का निवेश किया था लेकिन अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। थाना सेक्टर 40 के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp