बिहार में फिर दिखी बेखौफ अपराधियों की ठसक, देर रात घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 लोगों को मारी गोली

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां बेखौफ अपराधियों ने अपना तांडव दिखाया है. दरअसल, मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक ही परिवार के चार लोगों को घर में घुसकर गोली मार दी गई. यह पूरी घटना कटरा के जजुआर थाना क्षेत्र के जजुआर मध्य की है. घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस जांच में जुट गई है.

एक ही परिवार के चार लोगों को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, गोली लगने से घायलों में जजुआर कटरा के 55 साल के हेम ठाकुर के साथ उनकी 45 साल की पत्नी मोती देवी, 24 साल के बेटा अंकित कुमार और दूसरा बेटा 22 साल का अमन कुमार शामिल है. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें तीन लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. जबकि एक को खतरे से बाहर बताया जा रहा है. एक ही परिवार के चार लोगों को एक साथ गोली लगने से आस-पड़ोस के लोगों में दहशत फैल गई है.

पुलिस ने अपराधियों के ठिकानों पर की छापेमारी

डीएसपी पूर्वी शहरियार अख्तर ने बताया कि यह मामला आपसी विवाद का लग रहा है. पीड़ित के तरफ से 5 लोगों की पहचान की गई है, जिसके बाद पुलिस अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. बताया जा रहा है कि हेम ठाकुर के बेटे अंकित पूजा समिति से जुड़े हैं. आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान कुछ विवाद हुआ होगा. हालांकि, पीड़ितों या उनके परिजनों की ओर से अभी कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं आई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT