डायमंड सिटी सूरत शहर में 400 रुपये के लिए हत्या, सीसीटीवी में कैद कत्ल की वारदात, आरोपी गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

28 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 28 2024 8:30 PM)

Gujarat Crime: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था और हत्या करने वाले शख्स के तलाश शुरू की थी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

सूरत से संजय सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

Gujarat Crime News: सूरत शहर के नानपुरा मकाई पुल सर्कल के पास 400 रुपये के लेनदेन में एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर हत्या कर दी गई। हत्या का खुलासा मृतक के शव के हुए पोस्टमार्टम के बाद हुआ है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सूरत शहर के नानपुरा मक्काई पुल सर्किल के पास गत 11 मार्च को एक अज्ञात शख्स की डेडबॉडी बरामद हुई थी। मृतक की मौत किस तरह से हुई इसका खुलासा नहीं हुआ था। 

यह भी पढ़ें...

महज़ 400 रुपये के लिए हत्या

पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सूरत के नई सिविल अस्पताल भेज दिया था। सिविल अस्पताल में लाश का पोस्टमार्टम किया गया तो खुलासा हुआ कि शख्स की मौत सिर में चोट लगने से हुई है। जांच में पता चला कि मरने वाले का नाम बाहरपुरिया उर्फ भूरिया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था और हत्या करने वाले शख्स के तलाश शुरू की थी। 

सड़क पर पीट-पीट कर मार डाला

पुलिस जांच के दौरान मौके के कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ में लगे थे। जिसमें एक शख्स मृतक को मारता पीटता दिखाई दे रहा है जबकि उसके साथ अन्य शख्स खड़ा हुआ साफ़ तौर पर दिख रहा है। जांच में ये भी पता चला कि भूरिया को रामकिशोर प्रधान नाम का शख्स पीट रहा था। दोनों ही फुटपाथ पर रहने वाले थे और दोनों में अच्छी दोस्ती थी। पुलिस ने मुखबिरों की मदद से रामकिशोर को गिरफ्तार किया तो कत्ल का चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। पता चला कि दोनों के बीच 400 रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था। 

सीसीटीवी नमें कैद कत्ल की वारदात

इस झगड़े में रामकिशोर ने गुस्से में आकर बाहर पुरिया उर्फ भूरिया के ऊपर थप्पड़ घूंसे बरसाना शुरू कर दिए थे जिससे वह चोटिल हो गया था। सीसीटीवी फुटेज गत 11 मार्च की सुबह करीबन 6:36 का है। मृतक भूरिया फुटपाथ पर बैठा था और तभी 6:48 पर उसका मित्र रामकिशोर उसके साथ झगड़ा करते हुए मारना पीटना शुरू करता है। दो थप्पड़ लगता ही भूरिया जमीन पर गिर जाता है उसके बाद भी तीन थप्पड़ और लात घूँसे से रामकिशोर उसके ऊपर मारता है बावजूद इसके उसे संतोष ना होने पर चप्पल निकाल कर भी उसको पीटता है। आखिर में वो भूरिया का एक पैर मरोड़ कर मौके से फरार हो जाता है। 

    follow google newsfollow whatsapp