गोरखपुर हत्याकांड में मनीष गुप्ता की पत्नी-बेटे से मिले CM, सरकारी नौकरी का आश्वासन, बेटे की पूरी पढ़ाई का भरोसा

SUNIL MAURYA

30 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

Gorakhpur Manish Gupta murder case CM yogi meet Meenakshi Gupta in Kanpur :

CrimeTak
follow google news

Gorakhpur Manish Gupta murder case CM yogi meet Meenakshi Gupta in Kanpur : गोरखपुर कांड में मृत कानपुर में रियल एस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता के परिवार से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की. सीएम से मृत मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता और उनके बेटे ने मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी ने इंसाफ दिलाने का पूरा भरोसा दिया. बताया जा रहा है कि मीनाक्षी से बातचीत के दौरान सीएमओ बतौर एक अभिभावक की तरह उनकी बातों को सुन रहे थे.

यह भी पढ़ें...

गोरखपुर से केस कानपुर होगा ट्रांसफर

इस बारे में मीनाक्षी ने मीडिया को बताया कि उन्हें इंसाफ का पूरा भरोसा मिला है. इसके अलावा सीएम ने बेटे की पढ़ाई का खर्चा उठाने और मुझे सरकारी नौकरी देने का वादा भी किया है. इससे पहले, सीएम से उनकी मुलाकात कानपुर पुलिस लाइन में हुई. इस दौरान मीनाक्षी गुप्ता को ये भी आश्वासन दिया गया कि ये केस गोरखपुर से कानपुर ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

दो कमेटियां करेंगी पड़ताल

इसके अलावा ये बात सामने आई है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की घटना पर कड़ा रुख दिखाया. CM ने दोषी पाए जाने पर पुलिसवालों की बर्खास्ती के आदेश जारी कर दिए हैं. वहीं, ADG लॉ एंड ऑर्डर और DG इंटेलिजेंस के नेतृत्व में 2 कमेटियों का गठन किया जा रहा है. ये कमेटियां प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों के रिकॉर्ड का रिव्यू करके CM को अपनी रिपोर्ट देगी.

    follow google newsfollow whatsapp