Goldy Brar Arrested: सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ गिरफ्तार

PRIVESH PANDEY

02 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Siddhu Moosewala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ गिरफ्तार, केलिफोर्निया में हुई गिरफ़्तारी, खुफिया एजेंसियों को बड़ी जानकारी मिली, For Goldy Brar News visit CrimeTak.

CrimeTak
follow google news

मूसेवाला मर्डर केस: सिंगर सिद्धू मूसेवाला (siddhu moosewala murder case) मर्डर का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को हिरासत में ले लिया गया है. गैंगस्टर गोल्डी केलिफोर्निया में पकड़ा गया. हालांकि इसको लेकर कोई ऑफिशियली बयान जारी नहीं किया गया है. भारत की खुफिया एजेंसियों को एक बड़ी जानकारी मिली है.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार 1994 में पैदा हुआ और BA की डिग्री हासिल कर चुका है. सतविंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बरार की 5 अलग अलग तस्वीरें पंजाब पुलिस के इस डोजियर में है, तस्वीरें देखने से पता चलता है की वक्त के साथ गोल्डी बरार अपना हुलिया बदलता रहा है

यह भी पढ़ें...

गोल्डी A+ कैटगरी का गैंगस्टर है और कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित किया हुआ है.

डोजियर में गोल्डी बरार के 12 सहयोगियों का पूरा खुलासा किया गया है जो अपराधिक गतिविधियों में उसके साथ हैं और उन सहयोगियों में पहले नंबर पर नाम है. पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का गोल्डी के सहयोगियों में राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा का नाम भी है. वही नेहरा जिसने साल 2018 में मुंबई जाकर सलमान खान के घर की रेकी की थी.

गोल्डी बरार पर हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी जैसे संगीन मामले दर्ज हैं, गोल्डी पर पंजाब में कुल 16 अपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि 4 मामले ऐसे हैं जिनमें वो बरी हो चुका है.

कनाडा भागने से पहले गोल्डी की पंजाब के फिरोजपुर और श्री मुक्तसर साहिब में क्रिमिनल एक्टिविटी ज्यादा थी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक लारेंस के जेल जाने के बाद अब गैंग की कमान कनाडा में बैठकर सतविंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बरार संभालता है. जेल में बैठा लारेंस जेल से बस इशारा करता है जो कनाडा में बैठे गोल्डी तक पहुंचती है, उसके बाद गोल्डी पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और हिमाचल में बैठे शूटर से कांटेक्ट करता है उनको तैयार करता है उसके बाद टास्क देता है और वारदातों को अंजाम दिलवाता है.

    follow google newsfollow whatsapp