Video: पिटबुल कुत्ते ने नाबालिग को नोंच डाला, गाजियाबाद में हुई घटना

CHIRAG GOTHI

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 3:07 PM)

Ghaziabad Pitbull Latest News: गाजियाबाद में एक बार फिर पिटबुल कुत्ते का कहर देखने को मिला, जहां नाबालिग बच्चे को पिटबुल ने काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

Ghaziabad Pitbull Latest News

Ghaziabad Pitbull Latest News

follow google news

मंयक गौड़ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ghaziabad Pitbull Latest News: गाजियाबाद में एक बार फिर पिटबुल कुत्ते का कहर देखने को मिला, जहां नाबालिग बच्चे को पिटबुल ने काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें...

ये घटना शाम करीब साढ़े चार बजे के आसपास हुई। नाबालिग जब अपने घर से किसी काम से बाहर निकाला था, तभी अचानक पड़ोस में रहने वाले पिटबुल कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। नाबालिग ने कुत्ते से अपने आप को बचाने की बहुत कोशिश की पर पिटबुल लगातार उस पर हमला करता रहा।

इस घटना में वो बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया , जहां से उसे मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल मैक्स में रेफर कर दिया गया। बच्चे की हालत गंभीर है। अब उसका इलाज दिल्ली के जी टी बी अस्पताल में चल रहा है।

पड़ोसियों के मुताबिक, पिटबुल मालिक अभी कुछ दिन पहले ही यहां पड़ोस में शिफ्ट हुआ है, जिसके बाद लोगों ने इस पिटबुल डॉग को यहां नहीं रखने की बात कही थी। पिटबुल बच्चे पर हमलावर हो गया और खतरनाक पिटबुल ने बुरी तरह बच्चों को काटकर जख्मी कर दिया। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और नगर निगम को दी गई, जिसके बाद नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और फिलहाल पिटबुल को पड़कर ले गई। 

    follow google newsfollow whatsapp