Gang Rape News: 10 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप, आरोपियों के घर चला बुलडोजर

PRIVESH PANDEY

29 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 29 2023 7:30 PM)

Mp Crime News: मध्य प्रदेश के मैहर में नाबालिग से गैंग रेप के मामले में सख्ती दिखाते हुए प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है.

गैंगरेप करने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर

गैंगरेप करने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर

follow google news

Mp Crime News: मध्य प्रदेश के मैहर में नाबालिग से गैंग रेप के मामले में सख्ती दिखाते हुए प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है. आरोपी रवींद्र चौधरी के उदयपुर स्थित घर को ध्वस्त कर दिया गया है, जबकि मालियान टोला में अतुल बढ़ौलिया के घर पर भी बुलडोजर की कार्रवाई हुई है.

मैहर प्रशासन ने शनिवार सुबह ही पहुंचकर आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान एसडीएम सुरेश जादव, एसडीओपी लोकेश डावर सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। बता दें कि दोनों आरोपियों ने 10 साल की मासूम बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. फिलहाल बच्ची का इलाज रीवा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

यह भी पढ़ें...
Mp Crime News

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी मंदिर प्रबंधन में दिहाड़ी मजदूर हैं. गुरुवार की दोपहर दो बजे दोनों बच्चियों को बहला-फुसलाकर मां शारदा मंदिर के पास पहाड़ी पर ले गये. यहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और मारपीट भी की गयी. गंभीर हालत में लहूलुहान मासूम बच्ची को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

आरोपी को 14 दिन की हिरासत में भेजा गया

एसडीओपी लोकेश डावर के मुताबिक बच्ची के शरीर पर काटने के कई निशान हैं। लड़की के प्राइवेट पार्ट में छड़ी डालने की बात भी सामने आई है. हालांकि, इसकी पुष्टि मेडिकल जांच के बाद ही हो सकेगी। आरोपियों के नाम रवींद्र कुमार रवि और अतुल भदोलिया हैं. दोनों की उम्र 30 साल है. दोनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया

घटना के बाद मंदिर प्रबंधन ने दोनों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. मंदिर प्रबंधन ने बयान जारी कर कहा है कि आरोपियों की वजह से मंदिर की छवि खराब हुई है. घटना के बाद परिजनों ने सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक मंदिर समिति की गौशाला का सुरक्षा गार्ड है, जबकि दूसरा वेदशाला में चपरासी है.

    follow google newsfollow whatsapp