Delhi Crime: राजधानी में बुलेटप्रूफ गाड़ियों से घूम रहे हैं गैंगस्टर, नीरज बवाना का साथी गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

16 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Delhi News: दिल्ली के बदमाश बुलेटप्रूफ गाड़ियों से घूम रहे हैं। वारदात को अंजाम देना हो या फिर घूमने ही क्यों न जा रहे हो। दिल्ली के गैंसग्टर अब बुलेटप्रूफ गाड़ी में घूम रहे हैं।

CrimeTak
follow google news

Delhi Gangster News: दिल्ली पुलिस ने नीरज बवाना गैंग (Gang) के शातिर बदमाश को गिरफ्तार (Arrest) कर उसके पास से बुलेट प्रूफ (Bulletproof) स्कॉर्पियो बरामद की है। इसके अलावा पुलिस ने बदमाश के पास से चार तमंचे (Arms) और करीब 70 कारतूस (Ammunition) भी बरामद किया है।

अभी कुछ दिनों पहले ही नेशनल इन्वेस्टिगेटिव एजेंसी ने ना सिर्फ दिल्ली बल्कि पंजाब हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर के कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की थी। जांच एजेंसी उनके तमाम लिंक्स को खंगाल रही थी। एनआईए उनके काले कारनामों की सूची बना रही थी।

यह भी पढ़ें...

इसी बीच उत्तरी बाहरी दिल्ली पुलिस में नीरज बवाना गैंग के पास से एक बुलेट प्रूफ स्कॉर्पियो बरामद होने से पुलिस भी हैरान है। अब दिल्ली पुलिस इस पूरी इंफॉर्मेशन को एनआईए के साथ साझा करेगी और आने वाले वक्त में एनआईए इस पूरे मामले की जांच में शामिल करेगी।

उत्तरी बाहरी दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि उनके इलाके के कुछ बदमाश एक काले रंग की स्कार्पियो में घूम रहे हैं जिसे की बुलेट प्रूफ गाड़ी में तब्दील किया गया है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रेड करके काले रंग की  स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया। इस गाड़ी को भी सीज किया है। पुलिस ने नीरज बवाना बैंक के एक बदमाश सोनू को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से चार तमंचे और करीब 70 कारतूस भी बरामद किए है। 

पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि जल्द ही किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची जा रही थी। इसी वजह से इतनी बड़ी संख्या में कारतूस एक जगह रखे गए थे। यह गाड़ी कहां और किसने बुलेट प्रूफ में तब्दील की इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जब्त गई गाड़ी नीरज बवाना गिरोह के लोगों के नाम पर रजिस्टर है।

    follow google newsfollow whatsapp