UP Crime: दो जिगरी दोस्तों को तेज़ रफ्तार वैन ने रौंदा, मौके पर मौत

Ghaziabad News: चश्मदीदों के मुताबिक वैन की रफ्तार बेहद तेज थी जिससे दोनों युवकों को टक्कर मारने के बाद वैन पलट गई।
वैन से दो की मौत
वैन से दो की मौत

Ghaziabad Accident News: गाजियाबाद के कवि नगर इंडस्ट्रियल (Industrial) एरिया (Area) में एक वैन चालक (Van Driver) ने पैदल जा रहे दो दोस्तों (Friends) पर तेज रफ्तार (High Speed) वैन चढ़ा दी जिसमें मौके पर ही दोनों दोस्तों की मौत (Death) हो गई जबकि वैन में सवार चालक समेत दो लोग घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि वैन चालक नशे की हालत में गाड़ी तेज चला रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों मरने वाले हैं यूपी के एटा जिले के रहने वाले थे। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

वैन का चालक यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है दरअसल 22 साल का मोनू कवि नगर इलाके में अपने दोस्त के अनिल के साथ किराए के मकान में रहता था दोनों प्लास्टिक के पाइप बनाने की फैक्ट्री में काम किया करते थे।

बुधवार को रात 10:00 बजे दोनों फैक्ट्री से अपने घर की तरफ जा रहे थे इसी दौरान कवि नगर इंडस्ट्रियल एरिया से आ रही थी और दोनों के ऊपर तेज रफ्तार वैन चढ़ गई जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी पलटने से चालक और वैन में सवार दो लोग भी घायल हो गए जिनको अस्पताल में भर्ती कराया या है। चश्मदीदों के मुताबिक वैन की रफ्तार बेहद तेज़ थी ऐसा लग रहा था कि नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था।

मृतकों के परिजनों का कहना है कि मोनू और अनिल एक ही गांव के रहने वाले जिगरी दोस्त है। दोनों ने साथ में पढ़ाई लिखाई की जिसके बाद दोनों साथ में ही नौकरी करने के लिए गाजियाबाद आ गए थे और एक साथ ही कमरा लेकर रहा करते थे। यह दोनों दोस्त 4 दिन पहले ही दोनों एटा से गाजियाबाद नौकरी करने आए थे और इस हादसे का शिकार हो गए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in