बीजापुर में होली पर खून की होली, धारदार हथियार से तीन ग्रामीणों की हत्या, कातिलों की तलाश में जुटी पुलिस

TANSEEM HAIDER

25 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 25 2024 9:55 PM)

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में धारदार हथियार से तीन लोगों की हत्या कर दी गई है।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में धारदार हथियार से तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुसबका गांव के करीब अज्ञात लोगों ने तीन ग्रामीणों चन्द्रीया मोडियामी, अशोक भंडारी और कारम रमेश की हत्या कर दी है।

धारदार हथियार से तीन लोगों की हत्या 

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि पुलिस को अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि ग्रामीणों पर हमला किसने किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज शाम करीब पांच बजे होली खेलने के बाद जब तीनों ग्रामीण बासागुड़ा से पुसबका गांव के रास्ते पर थे तब पुसबका गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया। इस हमले में दो लोगों मोडियामी और भंडारी की मौके पर ही मौत हो गई तथा रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्रामीणों पर हमला किसने किया?

उन्होंने बताया कि जब अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बाद में दोनों शवों और घायल ग्रामीण को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा घटना के कारणों और हमलावरों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp