कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत का भद्दा पोस्ट, बीजेपी क्वीन कंगना ने दिया करारा जवाब, बैकफुट पर सुप्रिया ने दी ये सफाई

ADVERTISEMENT

फाइल फोटो
फाइल फोटो
social share
google news

BJP Kangana: राजनीति में कई बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्रियों की एंट्री हो चुकी है। आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी है। ताजा विवाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के एक पोस्ट से खड़ा हो गया है। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हंगामा खड़ा हो गया है। बाद में विवाद को बढ़ता देख सुप्रिया ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। बीजेपी के कई नेताओं ने सुप्रिया के पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर सख्त रुख अपनाया है। अब कंगना रनौत ने भी सुप्रिया श्रीनेत को करारा जवाब दिया है। दरअसल जो पोस्ट वायरल हो रही है वो सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम से की गई। पोस्ट में कंगना को मंडी सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक बात लिखी गई। कंगना की तस्वीर लगाकर सुप्रिया के पोस्ट में लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने वो पोस्ट हटा ली है। 

विवाद बढ़ा तो सुप्रिया श्रीनेत ने बाकायदा बयान जारी करते हुए कहा कि:

मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है. इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था. मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया. जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूँ. मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट (@Supriyaparody) पर चल रहा था. यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया. मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं. साथ ही मेरे नाम का दुरूपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी X में रिपोर्ट किया है. 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से भाजपा ने अपना उम्मीदवार चुना है। कंगना के नाम के ऐलान पर कई लोगों की राय सामने आ रही है। इस बीच कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद बवाल मच गया। कंगना को लेकर की गई आपत्तिजनक पोस्ट पर अब भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। सुप्रिया ने विवाद बढ़ता देख पोस्ट डिलीट कर दी लेकिन, बीजेपी नेता स्क्रीनशॉट के बहाने उनपर हमलावर हैं। वहीं अब कंगना रनौत ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत का भद्दा पोस्ट

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह आधिकारिक तौर पर राजनीतिक दल में शामिल होने और भरोसेमंद जनसेवक बनने के लिए उत्सुक हैं। नवंबर 2023 में गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद उन्होंने राजनीति में प्रवेश करने का संकेत दिया था। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं सूची में भाजपा ने चार बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता को उनके जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी का उम्मीदवार बनाया।

सुप्रिया श्रीनेत ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया?

सत्तारूढ़ पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुखर समर्थक रनौत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में कहा कि वह भाजपा में शामिल होने को लेकर सम्मानित महसूस कर रही हैं। रनौत (37) ने सोशल मीडिया मंच इंटाग्राम पर पोस्ट किया, ‘‘मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हमेशा मेरा बिना शर्त समर्थन मिला है, आज भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है।’’ उन्होंने कहा:

ADVERTISEMENT

‘‘मैं लोकसभा चुनाव लड़ने पर आलाकमान के फैसले का अनुपालन करती हूं। मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने को लेकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। मैं एक योग्य ‘कार्यकर्ता’ और एक विश्वसनीय लोकसेवक बनने के लिए तत्पर हूं। धन्यवाद।’’

रनौत ने 2022 में कहा था कि उन्हें राजनीति में गहरी दिलचस्पी है लेकिन पेशेवर रूप से इसमें शामिल होने की उनकी कोई योजना नहीं है। उनके अलावा रामानांद सागर निर्देशित ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को भाजपा ने मेरठ लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT