Chhapra Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब पीकर मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 77

PRIVESH PANDEY

17 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

Chhapra Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब पीकर मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 77

CrimeTak
follow google news

Bihar Spurious Liquor : बिहार में जहरीली शराब पीकर मरने वालों का आंकड़ा बढ़ कर 77 हो गया है. इस सिलसिले में प्रशासन जांच कर रहा है. अभी भी कई लोगों का इलाज जारी है. इसे अब तक की सबसे बड़ी शराब त्रासदी माना जा रहा है. उधर, सीएम नीतिश कुमार के बयां से राजनीति गर्मा गई है.

सीएम नीतिश कुमार ने कहा था, ' जो शराब पियेगा वो मरेगा ही. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। शराब से देश भर में लोग मरते हैं. लोगों को इससे सचेत रहना चाहिए. विपक्ष शराब के मुद्दे पर राजनीति कर रहा है. जो दोषी है, उन्हें पकड़ा जाएगा.'

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि बिहार के सारण जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से अब तक 50 लोगों की मौत हो गई थी. ये घटना इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोइला गांव और मशरक थाना क्षेत्र के यदु मोड़ में हुई थी.

वहीं आरजेडी विधायक रामबली चंद्रवंशी ने तो जहरीली शराब से हुई मौत का ही मजाक उड़ा दिया. उन्होंने कहा कि शराब से लोग मर रहे हैं, दूसरी बीमारी और दूसरी दुर्घटना से भी मर रहे हैं, मरना-जीना बड़ी बात नहीं है.

कैसे हुआ था वाक्या ?

Bihar Crime News : बिहार में शराब बंदी है। ऐसे में यहां जहरीली शराब का सेवन लगातार बढ़ता जा रहा है। कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं। अगर ये ही हाल रहा तो प्रशासन इस बात पर विचार करने पर मजबूर हो जाएगा कि बिहार में क्या शराब बंदी हटा दी जाए ?

उधर, सवाल ये भी खड़ा हो गया है कि कैसे जहरीली शराब लोग बना रहे है और ये शराब कैसे लोगों तक पहुंच रही है ?

Read More: Viral Video: 20 रुपये के लिए में लोगों ने पीटा तो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

    follow google newsfollow whatsapp