Chandigarh Hit And Run Case: युवती को कुचलने वाला निकला आर्मी का रिटायर्ड मेजर!

CHIRAG GOTHI

17 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Chandigarh Hit And Run Case: चंडीगढ़ पुलिस ने दो दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रिटायर्ड आर्मी मेजर संदीप साही है, जो मोहाली के फेज 2 स्थित आर्मी फ्लैट में रहता है।

CrimeTak
follow google news

ललित शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Chandigarh Hit And Run Case: चंडीगढ़ में हिट एंड रन मामले में पुलिस ने दो दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रिटायर्ड आर्मी मेजर संदीप साही है, जो मोहाली के फेज 2 स्थित आर्मी फ्लैट में रहता है। आरोपी की राजस्थान में एक सुरक्षा एजेंसी है।

यह भी पढ़ें...

बता दें कि चंडीगढ़ में बेलगाम एक वाहन ने स्ट्रे डॉग्स (Stray Dogs) को खाना खिला रही एक युवती को कुचल दिया था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी।

जांच में पता चला कि आरोपी चंडीगढ़ 43 बस स्टैंड जा रहा था, जहां वह नियमित रूप से चाय पीने जाता है। उस दिन भी वह रास्ते में था। आरोपी का दावा है कि उसे इस बात का आभास नहीं हुआ कि उसने आवारा कुत्तों को खाना खिला रही एक लड़की को टक्कर मार दी है। पुलिस के अनुसार, उसने दावा किया कि उसने किसी वाहन को टक्कर मारने के बारे में सोचा था, इसलिए वह नहीं रुका लेकिन नुकसान का आकलन करने के लिए वह थोड़ा आगे रुक गया लेकिन दुर्घटना पर ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने आरोपी के वाहन को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में शामिल वाहन Hyundai Creta कार है।

कैसे हुआ था ये हादसा?

ये वाक्या चंडीगढ़ की मशहूर की फर्नीचर मार्केट के पास हुआ था। 14 जनवरी को देर रात करीब साढे़ 11 बजे एक युवती कुत्तों को खाना खिला रही थी, उस वक्त काफी तेज गति से एक गाड़ी आ रही थी। ये गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी। एकाएक गाड़ी के ड्राइवर ने युवती को कुचल दिया और वो गाड़ी भगा कर ले गया।

जिस युवती को चोट लगी, उसका नाम तेजस्विता कौशल है। उसका इलाज इस वक्त जीएमएसएच-16 में चल रहा है। हालांकि वो खतरे से बाहर है, लेकिन उसे काफी चोटें लगी थी। तेजस्विता आर्किटेक्ट में ग्रेजुएट है। वो इन दिनों यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कर रही है। जिस वक्त ये हादसा हुआ था, तेजस्विता के साथ उसकी मां भी मौजूद थी, लेकिन वो किस्मत से बच गच गई।

Abdul Rehman Makki: आतंकी अब्दुल रहमान मक्की को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया

    follow google newsfollow whatsapp