Singer KK Death News : तड़प तड़प के इस दिल में... गाने से फेमस हुए सिंगर KK की मौत, ये है वजह

SUNIL MAURYA

01 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Bollywood singer KK death socking news: बॉलीवुड सिंगर KK की मौत से बॉलीवुड (bollywood industry socking news) जगत सदमे में. For more KK news, crime news Hindi, video and web stories visit Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Singer KK dies in kolkata: बेहद ही सुरीली आवाज से कई सालों तक लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के सिंगर के के (Singer KK) की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड जगत सदमे में है. तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही... इस गाने से रातों-रात सुपर स्टार बन चुके KK की अचानक मौत पर लोगों ने दुख जताया है. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर दुख जताया है.

What happened to KK :

यह भी पढ़ें...

केके (KK Full form) का पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ है. इस समय 53 साल के थे. 31 मई को जो कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट में परफॉर्म करने आए थे. बताया जा रहा है कि रात करीब 10 बजे परफॉर्म करते समय ही अचानक में दौरा पड़ा और वह स्टेज पर ही बेहोश हो गए. जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सिंगर KK उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (Singer KK Death) का अचानक निधन होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी दुख जताया है. PM नरेंद्र मोदी ने भी KK की मौत पर दुख जताया है. सिंगर केके (KK songs) हिंदी गाना अन्य कई भाषाओं में सिंगिंग करते थे.

    follow google newsfollow whatsapp