बिहार के थाने में मिली महिला की लाश, क़त्ल के केस में गिरफ्तार महिला का शव थाने में लटका मिला

TANSEEM HAIDER

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 7:50 AM)

Bihar: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में हत्या के एक मामले में गिरफ्तार महिला का शव सोमवार को एक थाने के परिसर में लटका हुआ मिला। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Photo

Photo

follow google news

Bihar Crime: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में हत्या के एक मामले में गिरफ्तार महिला का शव सोमवार को एक थाने के परिसर में लटका हुआ मिला। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी आरोपी को दहेज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसे पश्चिम चंपारण के जिला मुख्यालय बेतिया के शिकारपुर थाने में महिला बैरक में रखा गया था।

पुलिस को संदेह है कि पेशी के लिए स्थानीय अदालत ले जाने से कुछ समय पहले उसने अपनी साड़ी का उपयोग करके छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बेतिया के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) जय प्रकाश सिंह ने कहा, “यह घटना उस समय हुई जब बैरक में महिला पुलिसकर्मी उसे अदालत में पेश करने के लिए दस्तावेज तैयार करने के सिलसिले में बाहर गई थी। जब वे बैरक में लौटे, तो उन्होंने उसका शव लटका हुआ पाया।”

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस उन अधिकारियों की ओर से हुई चूक की भी जांच कर रही है, जिन्हें बैरक के अंदर महिला पर नजर रखने के लिए तैनात किया गया था।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp