भाभी के घर होली खेलने गई दो नाबालिग ननदों से गैंगरेप, गांव के 7 लड़कों ने रास्ते से उठा लिया

PRIVESH PANDEY

28 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 28 2024 9:00 PM)

Bihar News: बिहार के वैशाली जिले में दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Bihar News: बिहार के वैशाली जिले में दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह घटना महुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. दोनों बच्चियां होली खेलने के लिए अपनी भाभी के घर आई थीं. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार शाम की है. दोनों लड़कियां कपड़ा खरीदने के लिए हरपुर-बेलवा चौक स्थित बाजार जा रही थीं. 

भाभी के घर होली खेलने गई दो नाबालिग ननदों से गैंगरेप

यह भी पढ़ें...

इसी दौरान रास्ते में सात बदमाशों ने उसे रोक लिया। फिर वे उसे जबरन खेतों में ले गए और शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. बताया गया है कि पीड़ित लड़कियां और आरोपी लड़के सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं. घटना के बाद गांव के लोग काफी गुस्से में हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

गांव के 7 लड़कों ने रास्ते से उठा लिया

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़कियां अपने रिश्तेदार से बात कर रही थीं. इसी दौरान 6-7 युवक पहुंचे और रिश्तेदार को बुरी तरह पीटा. फिर वे दोनों लड़कियों को जबरन पास के एक खेत में खींच ले गए और उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता किसी तरह अपनी भाभी के घर पहुंची. उनके परिवार वालों को उनकी ये हालत पसंद नहीं थी. पूछताछ में उसने परिजनों को पूरी घटना बताई.

इस संबंध में वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि पीड़ितों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पीड़ितों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और सीआरपीसी की धारा 164 के तहत न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp