छोटे भाई की पत्नी से था अफेयर, ईंट-पत्थर से कूचकर मर्डर, जेब से मिली सेक्स पावर की दवा

PRIVESH PANDEY

09 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 9 2024 7:10 PM)

Bihar News: बिहार के नालंदा में सड़क किनारे एक युवक का शव मिला.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Bihar News: बिहार के नालंदा में सड़क किनारे एक युवक का शव मिला. युवक की ईंट-पत्थरों से कुचलकर हत्या की गई है. उसका शव घर से करीब एक किलोमीटर दूर लहूलुहान हाल में मिला. युवक की पहचान तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के नईमा गांव निवासी मुन्नी चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र विपीन कुमार के रूप में की गयी. परिजन प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कह रहे हैं. मामला हिलसा थाना क्षेत्र के यारपुर गांव के राइस मिल के पास का है.

युवक की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें...

जेब से मिली सेक्स पावर की दवा

परिजन प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कह रहे हैं. युवक की जेब से ताकत बढ़ाने वाली दवा मिली. साथ ही उसकी जेब से मोटरसाइकिल की चाबियां भी मिलीं, जबकि बाइक घर पर खड़ी थी. बताया जा रहा है कि उसकी हत्या कहीं और की गई और शव को एक राइस मिल के पास फेंक दिया गया. सुबह जब लोगों की नजर पड़ी तो घटना का पता चला. युवक की हत्या के बाद उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि चचेरे भाई की पत्नी ने उसे पैसों का लालच दिया था.

छोटे भाई की पत्नी से था अफेयर

मृतक बिपिन कुमार गांव में ही कपड़े की दुकान चलाता था. विपिन की भाभी उषा देवी ने बताया कि बीती रात उनके देवर बिना खाना खाए घर से बगल के घर में सोने चले गये थे. मंगलवार की सुबह पता चला कि उसकी हत्या कर दी गयी है. उषा देवी ने बताया कि उसके जीजा का अपने चचेरे भाई की पत्नी से अवैध संबंध था. उन्होंने ही उसके जीजा की हत्या की है। वहीं इस मामले में नालंदा के हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई है. डीएसपी ने कहा कि जल्द ही युवक की हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

    follow google newsfollow whatsapp