Crime News: शादी में डांस करने से रोका तो 10 साल की बच्ची को पेट्रोल डालकर जला दिया

GOPAL SHUKLA

20 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Bihar Crime: बिहार से दिलदहलाने वाला किस्सा सामने आया है। शादी में अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए दबंग लड़कों ने दस साल की लड़की को पेट्रोल डालकर जला दिया।

CrimeTak
follow google news

Latest Crime : शादी (Marriege) में डांस (Dance) करने से अगर किसी को रोका जाए तो ज्यादा से ज़्यादा क्या हो सकता है। आप शायद यकीन न करें लेकिन बात अगर बिगड़ जाए तो ज़िंदा जलाने तक की नौबत आ सकती है। बिहार (Bihar) के हाजीपुर से ऐसा ही दिल दहलाने वाला एक सनसनीखेज़ वाकया सामने आया है। यहां शादी में डांस करने से रोका गया तो एक दस साल की लड़की को पेट्रोल (Petrol) डालकर ज़िंदा आग के हवाले कर दिया गया।

आग के हवाले हुई उस लड़की को हाजीपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत नाजुक है। बिहार के हाजीपुर में ये कांड किया वहां के दबंगो ने। मामला कुछ यूं है कि एक शादी में डीजे पर डांस करते करते कुछ दबंग लड़के उस हिस्से में पहुँच गए जहां लड़कियां डांस कर रही थीं।

यह भी पढ़ें...

जब लड़कियों ने उन दबंग लड़कों से वहां से दूर हटने और डांस न करने की बात कही तो लड़के भड़क गए। और उन्हीं में से एक लड़के ने वहीं डांस फ्लोर के पास मौजूद एक मासूम 10 साल की बच्ची को पेट्रोल डालकर आग के हवाल कर दिया।

Crime Story from Bihar: इस घटना के बाद पूरे जश्न के माहौल में चीख पुकार मच गई और अफरा तफरी के बीच आग से झुलसी बच्ची को अस्पताल पहुँचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। लेकिन वारदात के बाद मौके से फरार हो गए लड़कों की तलाश में पुलिस हाजीपुर के अलग अलग ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

खुलासा हुआ है कि जिस जगह ये वाकया हुआ था वहां कुछ बड़ी और सयानी लड़कियां भी डांस कर रही थीं और उन्हें छेड़ने के लिए ही दबंग लड़कों का एक गुट वहां पहुँच गया था।

और जब उन लड़कों ने लड़कियों के साथ बदतमीजी शुरू की तो लड़कियों ने ही उन्हें वहां से भगा दिया। उस वक़्त वहां से चले गए लड़कों में से दो लड़के थोड़ी देर बाद हाथ में बोतल और केन लेकर वहां पहुँचे और प्लोर के पास खड़ी एक लड़की पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

Bihar Crime: आग में झुलसी लड़की ने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक बगल वाले टोले के भइया ने पीछे से पकड़ लिया था और आग लगा दी। बच्ची के दिए गए बयान के आधार पर पुलिस अफसर ने बताया कि लड़कों ने अपनी बेइज्जती का बदला लेने की गरज से ही वहां बच्ची को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस को वारदात वाली जगह से जले हुए कपड़े और केरोसिन मिला। लेकिन अभी तक उन लड़कों का कहीं कोई पता नहीं चला है जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

    follow google newsfollow whatsapp