Bihar Crime News: छपरा रिमांड होम में होमगार्ड जवान की हत्या, नाबालिग कैदियों ने चाकू गोदकर मारा

PRIVESH PANDEY

14 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Bihar Crime News: बिहार (Bihar) के सारण जिले में शनिवार की सुबह एक होमगार्ड जवान (Homeguard Jawan) की हत्या का मामला सामने आया है.

CrimeTak
follow google news

Bihar Crime News: बिहार (Bihar) के सारण जिले में शनिवार की सुबह एक होमगार्ड जवान (Homeguard Jawan) की हत्या का मामला सामने आया है. मामला भगवान बाजार थाना क्षेत्र स्थित छपरा इलाके का है. मृतक जवान का नाम चंद्रभूषण सिंह है जो मजलिसपुर गांव का रहने वाला था. होमगार्ड जवान की हत्या का आरोप रिमांड होम के बाल बंदियों पर लगाया जा रहा है. मृतक जवान रिमांड होम में सुरक्षा प्रहरी के रूप में तैनात था.

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह जवान चंद्रभूषण सिंह वार्ड में कुछ जायजा लेने के लिए गए थे. उसी दरम्यान बाल कैदियों ने उनको पकड़कर चाकू से एक वार कर दिया. चाकू जवान के सीने के पास लगा. जिससे जवान चिल्लाने लगा तो बाहर मौजूद अन्य जवान और रिमांड होम कर्मी दौड़कर अंदर गए. जहां जवान घायल होकर पड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें...

आनन फानन में उन्हें छपरा के सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुबह हुई इस घटना से प्रशासनिक महकमे में हड़कम्प का मच गया है. सारण पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला और DIG सारण रेंज विकास कुमार सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp