Bihar Crime: बेगूसराय में 5 साल के बच्चे का किडनैपिंग के बाद मर्डर, बाग में मिली लाश

TANSEEM HAIDER

26 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Begusarai Murder: चश्मदीदों के मुताबिक बच्चे के चेहरे व जिस्म पर नाखून का निशान पाए गए हैं, माना जा रहा है कि भोज के बाद ही उसे कोई उठा ले गया और मुंह व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई।

CrimeTak
follow google news

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय में पांच साल के बच्चे (Child) की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामाला सामने आया है। बदमाशों ने पांच साल के बच्चे का अपहरण किया और दब घोंट कर मार डाला। बच्चे की लाश घर के पास ही मौजूद केले के बागीचे में मिली है। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर गोढ़ियारी टोला की है।

केला के बगान में बच्चे का शव मिलने से पूरे इलाके के लोग सन्न रह गए। बच्चे के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक की पहचान खोरामपुर गोढ़ियारी निवासी सौरभ के तौर पर हुई है। सौरभ संजीव दास का बेटा था। बच्चे के पिता रोजमर्रा का काम काज करते हैं।

यह भी पढ़ें...

बच्चे के पिता ने मीडिया को बताया कि हम गरीब लोग हैं हमारी किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल बुधवार की शाम गांव में ही श्राद्ध का एक भोज कार्यक्रम चल रहा था।

इसी के साथ इलाके में सरस्वती पूजा की तैयारी भी चल रही थी। पांच साल का सौरभ भी सरस्वती पूजा कार्यक्रम में गया था लेकिन जब वो देर रात वापस नहीं आया तो घरवालों ने तलाश शुरु की। घरवाले तलाश में जुटे थे कि तभी गांव के ही कुछ लोगों ने बच्चे को बेहोशी की ह्लत में केले के बाग में पड़ा हुआ देखा। बेहोशी की हालत में बच्चे को असपताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया।

चश्मदीदों के मुताबिक बच्चे के चेहरे व जिस्म पर नाखून का निशान पाए गए हैं। माना जा रहा है कि  भोज के बाद ही उसे कोई उठा ले गया और मुंह व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस अफसरों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। एस आई मटिहानी सुरेश रजक ने कहा कि इस मामले में जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp