Bageshwar Dham Sarkar: 'तुम मेरा साथ दो, मैं हिंदू राष्ट्र दूंगा'

CHIRAG GOTHI

24 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Bageshwar Dham Sarkar: रायपुर में लगे दरबार के आखिरी दिन बाबा धीरेंद्र शास्त्री भक्तों के सामने अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा सके। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, 'तुम मेरा साथ दो, मैं हिंदू राष्ट्र दूंगा।'

CrimeTak
follow google news

Bageshwar Dham Sarkar: रायपुर में लगे दरबार के आखिरी दिन बाबा धीरेंद्र शास्त्री भक्तों के सामने अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा सके। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, 'तुम मेरा साथ दो, मैं हिंदू राष्ट्र दूंगा।' धीरेंद्र शास्त्री हाल के दिनों में सुर्खियों में रहे हैं और अब सीधे धर्म को लेकर खुलेआम बयान भी दे रहे हैं। उन्होंने हिंदू राष्ट्र के साथ-साथ मौलवियों और पादरियों पर भी टिप्पणियां की। दो दिन पहले उनके मंच से धर्म परिवर्तन हुआ। सुल्ताना सुरभि बन गई और अब वो हिंदू राष्ट्र का बयान दे रहे हैं।

दरअसल, रायपुर से बाबा बागेश्वर के दरबार से धर्म परिवर्तन का वीडियो सामने आया था। बागेश्वर धाम आई मुस्लिम महिला सुल्ताना धर्म परिवर्तन कर सुरभि बन गई थी। सब कुछ टीवी कैमरे के सामने हुआ था। धर्म परिवर्तन से पहले सुल्ताना ने हिन्दू धर्म को श्रेष्ठ बताया और बाबा बागेश्वर की तारीफ भी की थी। इस दौरान ईसाई धर्म के तीन लोगों ने भी धर्म वापसी करते हुए सनातन धर्म अपनाने की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें...

Bageshwar Dham Sarkar: गौरतलब है कि नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान उनके खिलाफ महाराष्ट्र के जादूटोना विरोधी कानून के तहत कार्रवाई की मांग हुई। चुनौती दी गई कि अगर वो वाकई सबके बारे में सब जान लेते हैं, तो अंधश्रद्धा उन्मूलन समीति के सामने आएं। अगर वो जीत गए, तो उन्हें 30 लाख रुपये दिये जाएंगे। इल्ज़ाम है कि धीरेंद्र शास्त्री ने चैलेंज स्वीकार नहीं किया और जो कार्यक्रम 13 जनवरी तक चलना था, उससे 11 जनवरी को ही लौट गये, लेकिन उनके समर्थकों ने नागपुर में अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति की सभा में हंगामा कर दिया। अब सच क्या है? क्या वाकई बाबा चमत्कारी है या फिर इसके पीछे कुछ और कहानी है?

Spicejet Flight: एयरहोस्टेस के साथ बदतमीज़ी करने वाले के खिलाफ़ एक्शन, फ्लाइट से उतारा

    follow google newsfollow whatsapp