Ankita Murder Case: पहले कार सिखाई, फिर रूम में शिफ्ट किया, शराब पी और फिर छेड़छाड़ की! हत्याकांड में हुए कई खुलासे

CHIRAG GOTHI

30 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड में नए-नए खुलासे हो रहे है। जांच में ये बात सामने आई है कि रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य की नीयत ठीक नहीं थी।

CrimeTak
follow google news

Ankita Murder Case: अंकिता के मर्डर केस में एक और खुलासा हुआ है। ये साफ हो गया है कि पुलकित अंकिता को गंदी नजर से देखता था। इसका खुलासा एक WhatsApp चैट से हुआ है।

यह भी पढ़ें...

ये चैट Takatak से हुई है। ये टकाटक कौन है, इसकी जांच की जा रही है। इसे साजिश कहे या हालात के तहत, पुलकित ने अंकिता को अपने बराबर वाले रूम में शिफ्ट करवा लिया था। ये रूम इंटर कनेक्टिड था। इसके पीछे ज्यादा गेस्ट आने का बहाना बनाया गया। फिर वो अंकिता को ड्राइविंग सिखाने लगा। उसके पीछे पुलकित का तर्क था कि कई बार रिजॉर्ट में आने वाले मेहमानों को घुमाने ले जाना होता है, इसलिए कार चलानी आनी चाहिए। पुलकित रिसेप्शनिसट अंकिता के करीब आने की कोशिश करने लगा।

इसी दौरान पुलकित ने रात के समय अंकिता के रूम में बैठ कर शराब भी पी और फिर अंकिता को जबरन गले लगाने की कोशिश की। जब इसका विरोध किया गया तो पुलकित ने दूसरे दिन अंकिता से माफी भी मांगी और कहा, ''सॉरी, मुझे माफ कर देना। रात को मैं नशे में था।''

इस चैट को पुलिस अहम सबूत मान कर चल रही है।

    follow google newsfollow whatsapp