Gangster Goldie Brar: इस पंजाबी एक्टर पर लगा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से धमकियां दिलवाने का आरोप

PRIVESH PANDEY

30 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Amritsar Police has detained Punjabi actor Kartar Cheema Goldie Brar: अमृतसर पुलिस ने पंजाबी अभिनेता करतार चीमा (Kartar Cheema) को पैसे के विवाद में हिरासत में लिया है. गैंगस्टर गोल्डी बरार

CrimeTak
follow google news

Amritsar Police has detained Punjabi actor Kartar Cheema: अमृतसर पुलिस ने पंजाबी अभिनेता करतार चीमा (Kartar Cheema) को पैसे के विवाद में हिरासत में लिया है. अभिनेता पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) के प्रदेश अध्यक्ष ने कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार (Goldie Brar) से धमकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने चीमा को सिविल लाइंस थाने में रखा है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आप नेता आरोपी अभिनेता को रिहा कराने के लिए थाने पहुंचे हैं.

Canadian-based gangster Goldie Brar: गौरतलब है कि एक दिन पहले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के मामले में गोल्डी बरार का नाम सामने आया था. अब एनएसयूआई (NSUI) के प्रदेश अध्यक्ष अक्षय शर्मा (Akshay Sharma) ने आरोप लगाया है कि पंजाबी अभिनेता करतार चीमा ने गोल्डी बरार को फोन कर उन्हें धमकी दी है.

यह भी पढ़ें...

अक्षय के मुताबिक वह करतार से पैसे लेना चाहता था. पैसों के लेन-देन के बीच अभिनेता करतार चीमा ने उन्हें कनाडा में बैठकर गोल्डी बरार को फोन किया, गोल्डी बराड़ उन्हें लगातार धमकी दे रहे हैं. सोमवार को जैसे ही उन्हें करतार चीमा के अमृतसर पहुंचने की खबर लगी तो वह उन्हें पकड़ने पहुंचे और पुलिस के हवाले कर दिया. अक्षय ने करतार चीमा का ऑडियो भी पुलिस के सामने रखा है, इस ऑडियो में गोल्डी बराड़ उन्हें धमकी दे रहे हैं.

पुलिस ने अब तक करतार चीमा को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. शिकायतकर्ता अक्षय का कहना है कि गिरफ्तार अभिनेता करतार चीमा को छुड़ाने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता थाने पहुंचे हैं, इसलिए उन्हें भी आना पड़ रहा है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है. अक्षय शर्मा ने उनके खिलाफ शिकायत की थी. जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp