होटल के रूम डॉक्टर पत्नी को दो लड़कों के साथ पति ने पकड़ा, आपत्तिजनक हालत में देखकर जमकर पीटा

PRIVESH PANDEY

10 May 2024 (अपडेटेड: May 11 2024 11:12 AM)

डॉक्टर ने अपनी पत्नी को अपने दो प्रेमियों के साथ होटल में आपत्तिजनक स्थिति में रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया.

CrimeTak
follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी को अपने दो प्रेमियों के साथ होटल में आपत्तिजनक स्थिति में रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. इस घटना के बाद डॉक्टर पति और उसके परिवार वालों ने पत्नी और उसके दोनों प्रेमियों की जमकर पिटाई कर दी.

इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके दो प्रेमियों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. दोनों प्रेमी युगल को शांतिभंग के आरोप में जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर पति ने पत्नी को होटल में दो प्रेमियों के साथ पकड़ा

पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच पिछले दो साल से विवाद चल रहा है. दोनों अलग-अलग रहते हैं, डॉक्टर पत्नी कासगंज जिले के एक सरकारी अस्पताल में तैनात हैं. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर का पति काफी समय से अपनी पत्नी पर नजर रख रहा था. बुधवार को एक होटल में महिला डॉक्टर दो युवकों के साथ रंगे हाथ पकड़ी गई.

जब इसकी जानकारी डॉक्टर पति को हुई तो वह पूरे परिवार के साथ होटल पहुंच गया और तीनों को एक साथ कमरे में पकड़ लिया. इसके बाद जमकर मारपीट हुई. पति ने बताया कि उसकी शादी 2013 में हुई थी. उसकी पत्नी के युवकों से अवैध संबंध थे.

पति-पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है

ससुराल वालों को समझाया और शिकायत की तो उन्होंने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। करीब एक साल पहले महिला ससुराल छोड़कर कहीं और रहने लगी। पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है.


 

    follow google newsfollow whatsapp