‘मैंने तुमसे प्यार किया पर तुमने औकात दिखा दी’, Boyfriend को ये फोटो भेज उठाया खौफनाक कदम

PRIVESH PANDEY

06 May 2024 (अपडेटेड: May 6 2024 4:40 PM)

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी इंदौर में एक दुखद घटना सामने आई जिसमें एक लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

CrimeTak
follow google news

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी इंदौर में एक दुखद घटना सामने आई जिसमें एक लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. लड़की की जान बचाने की कोशिश की गई, लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बावजूद वह नहीं बच पाईं. उन्होंने अपनी जिंदगी की आखिरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. कहा जा रहा है कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है.

‘मैंने तुमसे प्यार किया पर तुमने औकात दिखा दी’

यह भी पढ़ें...

एमआईजी पुलिस को 2 मई की रात अस्पताल से सूचना मिली कि एक लड़की ने जहर खा लिया है. उनकी हालत गंभीर है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन उस वक्त उनका इलाज चल रहा था. जब पुलिस उसके पास पहुंची तो उसका इलाज चल रहा था. उसी हालत में उसने पुलिस को कुछ बातें बताईं. हालांकि, वह ज्यादा बात नहीं कर पाईं. इसके तुरंत बाद लड़की की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों के बयान लिए.

अधूरी प्रेम कहानी

शिवी ने अपने आखिरी पोस्ट में अपनी कहानी साझा की, जिसमें उसने अपने प्रेमी को जहर की फोटो भेजी और अपने आखिरी शब्दों में उसे दोषी ठहराया. इसके बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. शिवी ने लिखा, 'रोहित, तुम्हें अब हमेशा खुश रहना चाहिए. क्योंकि, तुमने मुझे कभी समझा ही नहीं. तुमने तो बस मेरा इस्तेमाल किया. मेरी मौत का कारण तुम नहीं तुम्हारी माँ है. अगर आप मेरे समर्थन में होते तो मैं उन्हें इतना कुछ कहने की इजाजत नहीं देता. जो भी हुआ सही हुआ. क्षमा करें, मैं आपसे बहुत प्यार करती थी और आपने मुझे अपनी औकात दिखा दी. अलविदा हमेशा खुश रहो.

 


 

    follow google newsfollow whatsapp