Agra Video: ताज की सुरक्षा पर सवाल, ताजमहल में योग करते युवतियों का वीडियो वायरल, माफी मांगने पर पुलिस ने छोड़ा

TANSEEM HAIDER

11 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 11 2023 6:25 PM)

UP Agra Video: 36 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो रविवार सुबह करीब 8 बजे का बताया जा रहा है।

follow google news

आगरा से अरविंद शर्मा की रिपोर्ट

UP Agra Video: उत्तर प्रदेश के आगरा में ताजमहल के रॉयल गेट के पास चार युवतियों का योग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लड़कियां ताज महल के सामने योगा कर रही हैं। एक युवती योग करती हुई युवतियों का वीडियो बनाती दिख रही है।

यह भी पढ़ें...

चार युवतियों का योग करते हुए वीडियो 

36 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो रविवार सुबह करीब 8 बजे का बताया जा रहा है। बताते चलें की बीती 7 दिसंबर 2023 को भी एक युवक का योग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में युवक सूर्य नमस्कार करता हुआ दिखाई दे रहा था। 10 दिसंबर 2023 को एक बार फिर युवतियों का योग करते हुए वीडियो वायरल हो गया।

सुरक्षा एजेंसीयों पर सवाल 

दोनों वीडियो वायरल होने के बाद विश्व प्रसिद्ध स्मारक ताजमहल में सुरक्षा एजेंसीयों पर सवाल खड़े हो गए हैं। इस वीडियो में चार युवतियां सूर्य नमस्कार करते दिखाई दे रहीं हैं। अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या रॉयल गेट पर किसी भी सुरक्षाकर्मी या एएसआई के कर्मचारियों की निगाह खुलेआम योग करते हुए युवतियों पर नहीं पड़ी।

पुलिस ने उन्हें वार्निंग देकर छोड़ा

वीडियो के वायरल होने के बाद सुरक्षा एजेंसी और पुरातत्व विभाग हरकत में आया। पुरातत्व विभाग द्वारा  वीडियो का संज्ञान लेते हुए युवतियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस से वीडियो में देख रही युवतियों ने माफी मांगी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें वार्निंग देकर छोड़ दिया।

    follow google newsfollow whatsapp