यूपी के बलिया में मौत का तांडव, पति ने पत्नी और दो बेटों को काट डाला, हत्या के बाद पति ने भी की खुदकुशी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: यूपी के बलिया में खौफनाक वारदात सामने आई है। बलिया जिले के देवडीह गांव में पारिवारिक विवाद के चलते 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी और उसके बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने सोमवार को बताया कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के देवडीह गांव में रविवार देर रात शशिकला (30) और दो बेटों सूर्या राव (7) तथा चार माह के मिठ्ठू का घर के सामने बगीचे में शव मिला तथा पास में ही एक पेड़ पर श्रवण राम (35) फंदे से लटका मिला।

एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार

उन्होंने बताया कि रविवार रात को नगरा थाना क्षेत्र के ढ़ोढवा गांव के अंकित ने बांसडीह थाने में आकर सूचना दी कि उसके जीजा श्रवण राम उसकी बहन शशिकला के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस तत्काल श्रवण राम के घर पहुंची। पुलिस द्वारा मौके पर छानबीन करने पर शशिकला और उसके दो बेटों का शव घर के सामने बगीचे में मिला। पुलिस ने बताया कि ऐसा लगता है कि इन सभी की किसी धारदार हथियार से हत्या की गयी। पास में ही एक पेड़ पर श्रवण राम का शव फंदे से लटका मिला।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

धारदार हथियार से हत्या 

पुलिस द्वारा घटनास्थल की छानबीन करने पर श्रवण राम की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पारिवारिक कलह को लेकर पत्नी और दोनों बेटों की हत्या कर आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने बताया कि परिवार के सदस्यों से पूछताछ में पता चला है कि श्रवण कुमार का अपनी पत्नी से आपसी विवाद का मुकदमा बलिया की एक स्थानीय अदालत में चला था। डेढ़ वर्ष पूर्व आपस में सुलह करने के बाद शशिकला ससुराल वालों से अलग पति और बच्चों के साथ रहने लगी थी। 

ADVERTISEMENT

श्रवण राम की जेब से एक सुसाइड नोट मिला

ADVERTISEMENT

उसके बाद भी पति और पत्नी में विवाद होता रहता था। रविवार को भी पति और पत्नी में आपस में विवाद हुआ था, जिसके बाद यह घटना हुई। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी चार शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT