Salman Khan Shooter Video: सलमान के घर फायरिंग करने वाला शूटर अपने घर फरवरी से नहीं गया, देखें इस केस से संबंधित सारी तस्वीरें और वीडियो

CHIRAG GOTHI

15 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 15 2024 11:03 AM)

Salman Khan Shooter Vishal 's Sister interview: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग मामले के आरोपी विशाल उर्फ कालू की बहन से हमारे सहयोगी चैनल आज तक से बातचीत की।

follow google news

Salman Khan Shooter Vishal 's Sister interview: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग मामले के आरोपी विशाल उर्फ कालू की बहन से हमारे सहयोगी चैनल आज तक से बातचीत की। उसकी बहन ने बताया कि विशाल बीते फरवरी महीने से घर से गायब चल रहा है। 

यह भी पढ़ें...

मुंबई पुलिस, हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस कर रही है जांच 

विशाल की बहन, बरखा की मानें तो तभी से विशाल की न तो कोई खोज खबर है और न ही विशाल ने कभी फोन से कोई संपर्क किया है।  बीती 7 मार्च से कभी रोहतक पुलिस कभी गुरुग्राम क्राइम ब्रांच,कभी एसटीएफ तो कल देर रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल विशाल के घर महावीर पुरा पहुंची। 

बुकी के मर्डर में शामिल आरोपी ही है सलमान के घर फायरिंग करने वाला

गौरतलब है कि बीती 29 फरवरी की देर रात रोहतक में गुरुग्राम के रहने वाले क्रिकेट बुकी सचिन गौदा की हत्या कर दी गयी थी। रोहतक क्राइम ब्रांच में शुरुआती तफ़्तीश में पाया था कि सचिन गौदा की हत्या के मामले में विशाल ने रेकी की थी और लॉरेन्स के शूटर को सचिन की पल पल की खबर दी थी और तभी से विशाल फरार चल रहा है।

अनमोल बिश्नोई (लॉरेन्स का भाई) और रोहित गौदारा

कौन है विशाल उर्फ कालू?

25 साल का विशाल 10 वीं तक पढ़ा है और चार भाई-बहनों में सबसे छोटा है। दरअसल,  सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले की शुरुआती तफ़्तीश में 2 युवक सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए थे, जिसमें एक युवक की पहचान गुरुग्राम के महावीर पुरा के रहने वाले विशाल उर्फ कालू के रूप में हुई थी। 

रोहित गौदारा की तस्वीर 

बीती 29 फरवरी की देर रात रोहतक के होटल के बाहर गुरुग्राम के रहने वाले क्रिकेट बुकी सचिन गौदा की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी, जिसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के खासमखास गैंगस्टर रोहित गौदारा ने ली थी। इसी हत्या के तार विशाल से भी जुड़े थे, जिसमें रोहतक पुलिस की तफ़्तीश में सामने आया कि विशाल उर्फ कालू ने ही सचिन गौदा की रेकी है और पल पल की जानकारी गैंगस्टर रोहित गौदारा के शूटर्स के साथ सांझा की थी। उसके बाद से ही विशाल उर्फ कालू फरार चल रहा है।

विशाल का बड़ा भाई घरों में सफेदी रंग रोगन (पेंट) करने का काम करता है और बीच का भाई मजदूरी कर घर का खर्च चलाता है।

    follow google newsfollow whatsapp