जेल में बौखलाया लॉरेंस बिश्नोई, पुलिस के एक्शन पर हुआ ऐसा हाल

DEEPIKA SHARMA

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 6:13 PM)

सलमान खान के फायरिंग मामले में नया खुलासा हुआ है, पुलिस के एक्शन के बाद से ही लॉरेंस गैंग बौखलाया हुआ है, जानने के लिए देखें वीडियो

follow google news

14 अप्रेल 2024, सलमान खान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. पुलिस की जांच के बाद एक CCTV वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया. पुलिस के ताबड़तोड़ एक्शन के बाद लॉरेंस गैंग में हड़कंप मच गया. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने अब सलमान के घर हमला करने के मामले में मोहम्मद चौधरी नाम के पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. चौधरी से पूछताछ के बाद पुलिस ने खुलासा किया कि चौधरी ने सलमान खान के घर के अलावा दो और एक्टर्स के बंगले की रेकी की थी और वीडियो रिकॉर्ड कर जेल में क़ैद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई को भेजा था. पुलिस को शक़ है कि अनमोल कनाडा या अमेरिका में छिपा हुआ है और वहीं से अपने गुर्गों को गाइड करता है.

मो.चौधरी को मुंबई पुलिस ने 7 मई को कुर्ला से गिरफ्तार किया था. 8 से 12 अप्रैल के बीच उसने दो एक्टर्स के घर की रेकी की थी. तभी उसने सलमान खान के घर का वीडियो भी बनाया था. इसके बाद उसने बिल्डिंग की लोकेशन की जानकारी देने के लिए वीडियो अनमोल को भेजा, जहां दो लोगों को फायरिंग करनी थी. हालांकि अब ये वीडियो डीलिटेड है. मो चौधरी ने पुलिस को जो जानकारी दी है अब पुलिस उसकी जांच कर रही है और तकनीकी जांच की मदद से उसके मोबाइल से डिलीट किए गए वीडियो को रिट्रीव करने की कोशिश कर रही है. 

यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp