पहले फिल्मी स्टाइल में ब्लैक स्कॉर्पियो से आए बदमाश, फिर युवक का कर लिया किडनैप, तमाशा देखती रह गई भीड़....

PRIVESH PANDEY

28 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 28 2024 6:55 PM)

गुरुवार को दिनदहाड़े वे काले रंग की स्कार्पियो से जिला अस्पताल पुलिस चौकी के सामने और पुल के नीचे आये.

follow google news

Barmer News: बाड़मेर शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. गुरुवार को दिनदहाड़े वे काले रंग की स्कार्पियो से जिला अस्पताल पुलिस चौकी के सामने और पुल के नीचे आये. तभी बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया. इस दौरान लोगों की भीड़ बीच सड़क पर तमाशा देखती रही. बदमाशों ने सबके सामने युवक का अपहरण कर लिया है.

कब्जे से छुड़ाने का प्रयास कर रही है

यह भी पढ़ें...

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे जिले में नाकाबंदी करा दी है और पुलिस टीम लगातार बदमाशों का पीछा कर अपहृत युवक को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास कर रही है.

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

  जानकारी के मुताबिक, करीब 12 बजे रेलवे स्टेशन की ओर से स्कॉर्पियो में आए बदमाशों ने ओवरब्रिज के नीचे से एक युवक को उठा लिया, जिसके बाद युवक ने जोर-जोर से चिल्लाकर मदद की गुहार लगाई, लेकिन इसी बीच बदमाशों ने युवक को उठा ले गए. वे उसे स्कॉर्पियो गाड़ी में डालकर भाग गये. इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दो बदमाश कार में नहीं चढ़ सके

जिसमें युवक को अगवा कर स्कॉर्पियो गाड़ी में डालकर ले जाया जा रहा है, जबकि दो बदमाश गाड़ी में नहीं चढ़ सके, जिसके बाद वे पैदल ही भाग निकले. फिलहाल पुलिस अधीक्षक समेत कई पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से पुलिस प्रशासन पर इस मामले में कार्रवाई करने का दबाव बढ़ता जा रहा है. अब देखने वाली बात यह है कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है.

    follow google newsfollow whatsapp