Brawl in Kullu: कुल्लू में चले पत्थर, डंडे और तलवार, श्रीमणिकर्ण साहिब में पर्यटकों की गुंडागर्दी, देखिए Video

TANSEEM HAIDER

06 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

Kullu Crime Video: कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में हुड़दंग मचाने का मामला सामने आया है, धार्मिक पर्यटन नगरी श्रीमणिकर्ण में बीती रात पंजाबी पर्यटकों की गुंडागर्दी देखने को मिली।

follow google news

Himachal Crime News: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के श्री मणिकरण साहिब में टूरिस्टों की गुंडागर्दी का वीडिया सामने आया है। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। हंगामें के दौरान तलवारें, डंडे और पत्थरबाजी की गई। 

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में हुड़दंग मचाने का मामला सामने आया है। धार्मिक पर्यटन नगरी श्रीमणिकर्ण में बीती रात पंजाबी पर्यटकों की गुंडागर्दी देखने को मिली। यहां पर पत्थरबाजी और तलवारें लहराई गई हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

यह भी पढ़ें...

ये हंगामा रात 12 बजे शुरु हुआ जब पंजाब नंबर की गाड़ियों पर सवार होकर सिख युवको ने वाहनों मे तोड़फोड़ शुरु कर दी। इलाके में ये दंगाई हाथ में तलवार लेकर घूम रहे थे। कई वाहनों का शीशा तोड़ दिया गया। जो सामने आई उसकी जमकर पिटाई की गई। इस दौरान स्थानीय लोग अपने अपने घरों में दुबके रहे। 

पुलिस अफसरों के मुताबिक वीडियो के आधार पर हंगामा करने वाले युवकों की पहचान की जा रही है। गौरतलब है कि कुल्लू में इससे पहले भी गुंडागर्दी देखने को मिली है। 

    follow google newsfollow whatsapp