हाथी ने बस को रोका और बस का शीशा तोड़ दिया, यात्रियों ने बस से कूदकर बचाई जान

PRIVESH PANDEY

04 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 4 2023 1:30 PM)

Elephant Terror Virla Video: इन दिनों देश के कई इलाकों में जंगली हाथियों का झुंड उत्पात मचा रहा है.

follow google news

Elephant Terror Virla Video: इन दिनों देश के कई इलाकों में जंगली हाथियों का झुंड उत्पात मचा रहा है. जिससे लोग दहशत में रहने लगे हैं. हाथियों का झुंड जंगल की ओर से गांवों की ओर बढ़ने लगा है, जिससे ग्रामीण डर के कारण छाया में रहने को मजबूर हैं. अगर वे गलती से भी हाथियों के सामने आ जाएं तो हाथी उन्हें पकड़कर मार डालता है. ताजा खबर पार्वतीपुरम मान्यम  से है जहां पिछले तीन दिनों से जंगली हाथी के झुंड ने आतंक मचा रखा है.

Elephant Terror Virla Video
यह भी पढ़ें...

पार्वतीपुरम मान्यम जिले में हाथी ने एक बस को रोक लिया और बस का शीशा तोड़ दिया, यात्रियों ने बस से उतरकर खुद को बचाया. गांव में एक हाथी झुंड से बिछड़कर उत्पात मचा रहा है. इसी दौरान उसने ग्रामीण पर हमला कर दिया जिससे वहा अफरातरी मच गई. वहीं एक और ग्रामीण गंभीर रूप से घायल भी हुआ है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाथी के उत्पात मचाने से बड़ी संख्या में वाहन रुक गए. मामला कोमरदा मंडल इलाके का है.

आपको बता दें कि यह वही जंगली हाथी है जिसने पिछले सप्ताह कापसी वन क्षेत्र के बड़ा कापसी में एक युवक को कुचल कर मार डाला था. उधर, इस हत्यारे हाथी के आने की खबर से विभाग सतर्क हो गया है. रात से ही विभागीय कर्मचारी हाथी की हर हरकत पर नजर रखे हुए हैं. चारामा वन परिक्षेत्र अधिकारी तुलाराम सिन्हा ने बताया कि रात में ही हाथी जिले की सीमा में प्रवेश कर गया है और आगे बढ़ते हुए पंडरीपानी पहाड़ी पर पहुंच गया है. हाथी अभी भी पहाड़ी पर मौजूद है. 

    follow google newsfollow whatsapp