Delhi News: Video: बदमाश के हाथ में पिस्तौल और सिपाही के हाथ में पत्थर, इस तरह दबोचा गया लुटेरा

TANSEEM HAIDER

04 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 4 2023 7:32 PM)

Delhi Crime: बदमाश ने भागते वक्त एक बाइक सवार को रोका और पिस्टल निकालकर उसकी बाइक लूटने की कोशिश की, तभी मोहित दौड़ते हुए पीछे से पहुंचते हैं सीसीटीवी में दिख रहा है।

follow google news

Delhi Police Shocking Video: पिस्टल ताने बदमाश को ईंट मारकर पुलिस वाले ने काबू में कर लिया। दिल्ली के निहाल विहार की वारदात है। सीसीटीवी में वारदात कैद हुई है। जान पर खेलकर हेड कांस्टेबल मनोज ने लूट और कत्ल के आरोपी को फिल्मी अंदाज में धर दबोचा। 

इस ऑपरेशनव में पुलिस वाले की मदद के लिए स्थानीय लोग भी आगे आए। वारदात तीन अप्रैल की है। पुलिस को जानकारी मिली कि लूट और दूसरी वारदातों में शामिल दो बदमाश एक चोरी की बाइक से जा रहे हैं। जिसके तुरंत बाद इलाके में गश्त लगा रहे हेड कांस्टेबल मोहित और हेड कांस्टेबल देवेंद्र बदमाशों को पकड़ने नाला रोड निहाल विहार पहुंच गए।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक जैसे ही बदमाशों की नजर पुलिस पर पड़ी वह बाइक लेकर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन इस दौरान उनकी बाइक स्लिप कर गई और दोनों बदमाश गिर पड़े इसके बाद देवेंद्र ने बाइक चला रहे बदमाश को पकड़ लिया लेकिन पीछे बैठा बदमाश भाग लिया और उसके पीछे हेड कांस्टेबल मोहित भाग लिए।

बदमाश ने भागते वक्त एक बाइक सवार को रोका और पिस्टल निकालकर उसकी बाइक लूटने की कोशिश की, तभी मोहित दौड़ते हुए पीछे से पहुंचते हैं सीसीटीवी में दिख रहा है कि मोहित के हाथ में एक ईंट है जबकि बदमाश के हाथ में पिस्टल है, बदमाश ने जैसे ही पुलिस को देखा वह पीछे की तरफ हटने लगा और बाइक सवार मौका देखकर वहां से निकल गया। 

इस दौरान बदमाश ने हेड कांस्टेबल मोहित को टारगेट कर कर पिस्टल उनकी तरफ तान दी लेकिन मोहित ने ईट बदमाश को दे मारा जैसे ही बदमाश पीछे की तरफ हटा मोहित दौड़कर उसकी तरफ आए और इसके पहले कि वह बदमाश गोली चला पाता मोहित ने बदमाश को पकड़ लिया और उसे पटक दिया। इसी बीच आसपास मौजूद लोगों ने मोहित की मदद की और बदमाश को पकड़ लिया गया। बाद में बदमाश की पहचान नवनीत के रूप में हुई। नवनीत के खिलाफ कत्ल, कत्ल की कोशिश और लूट के मामले दर्ज है। पुलिस के मुताबिक पकड़ में आए दोनों बदमाश बेहद शातिर है। पकड़ में आए बदमाशों के नाम ध्यान सिंह और नवनीत है। इनके ऊपर कत्ल लूट और हत्या की कोशिश के मामले दर्ज है।

    follow google newsfollow whatsapp