Amritpal Singh: होशियारपुर में अमृतपाल, कार छोड़कर भागा, पंजाब पुलिस ने की बड़ी घेरेबंदी

PRIVESH PANDEY

29 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 29 2023 12:20 AM)

Big Search Operation Of Punjab Police Regarding Amritpal Singh: पंजाब में अमृपाल की तलाश एक बार फिर तेज कर दी गई है.

follow google news

Big Search Operation Of Punjab Police Regarding Amritpal Singh: पंजाब में अमृपाल की तलाश एक बार फिर तेज कर दी गई है. आशंका जताई जा रही है कि अमृतपाल होशियारपुर में छिपा है. मंगलवार की रात फगवाड़ा-होशियारपुर मार्ग पर पुलिस की बड़ी घेरेबंदी देखने को मिली. पुलिस मरनियां कलां गांव के खेतों में तलाशी अभियान चला रही है.

इससे पहले अमृतपाल सिंह का नया सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. ये वीडियो दिल्ली के मधु विहार इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो 21 मार्च का है जिसमें अमृतपाल सिंह बिना पगड़ी के दिख रहा है. पुलिस इस वीडियो की पड़ताल कर रही है. इस बीच खबरें ये भी आ रही हैं कि अमृतपाल नेपाल के रास्ते विदेश भाग गया है। नेपाल के सभी डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन को अलर्ट पर रखा गया है.काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास ने नेपाल सरकार को पत्र लिखते हुए कहा है कि भारत का भगौड़ा अमृतपाल के नेपाल में छिपे होने और उसके हुलिया बदल कर विदेश भागने की आशंका की गई है. दूतावास ने नेपाल के सुरक्षाकर्मियों को अमृतपाल की अलग अलग तस्वीरें भी साझा की है.

यह भी पढ़ें...

दूतावास के पत्र में लिखा है कि वो या तो अपनी पासपोर्ट या किसी फर्जी पासपोर्ट पर भी सफर कर सकता है. अमृतपाल के नेपाल से दुबई, कतर, सिंगापुर, बैंकॉक भागने की योजना होने की जानकारी के साथ इन सभी जगह जाने वाले विमान केयात्रियों की जांच सख्ती से की जा रही है. भारतीय खुफिया विभाग को यह आशंका है कि अमृतपालनेपाल में पाकिस्तानी दूतावास के सहयोग से फर्जी पासपोर्ट के सहारे भागने की कोशिश करेगा। भारत सरकार के तरफ से आधिकारिक जानकारी दिए जाने के बाद से पूरे नेपाल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp