UP Crime : बिजनौर में छात्र का जिगरी दोस्त ने ही किया मर्डर, बहन पर रखता था बुरी नजर

PTI

30 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

UP Bijnor Student Murder Latest news : बिजनौर में नाबालिग छात्र की हत्‍या, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया. बहन पर गलत नीयत रखता था. इसलिए दोस्त ने ही नाबालिग को चाकू से मार डाला.

CrimeTak
follow google news

UP Bijnor Crime : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक नाबालिग छात्र (Student Murder) का शव बरामद किया है। छात्र की उसके ही जिगरी दोस्त ने हत्‍या की है। बताया जा रहा है कि बहन पर बुरी नजर रखने की वजह से ये मर्डर किया गया. आरोपी दोस्त ने चाकू से हत्या की थी.

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश सिंह ने बताया कि बृहस्‍पतिवार की शाम को पुलिस को नगीना मार्ग पर एक बाग में एक किशोर का शव होने की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से एक परिचय पत्र बरामद किया जिसके आधार पर किशोर की पहचान ग्राम काजीवाला निवासी रोहित (16) के रूप में की गई है। वह नगीना के एक इंटर कॉलेज का छात्र था।

यह भी पढ़ें...

एसपी ने बताया कि रोहित के गले पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्‍या की गयी थी। उन्‍होंने बताया कि मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर रोहित के हम उम्र उसके गहरे दोस्त को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गयी तो उसने हत्‍या का अपराध स्‍वीकार करते हुए बताया कि रोहित उसकी बहन पर गलत नजर रखता था, इसलिए वह उसे बाग में ले गया जहां उसने रोहित की हत्‍या कर दी।

पुलिस ने आरोपी छात्र की निशानदेही पर उसके स्‍कूल बैग से घटना में प्रयुक्त चाकू और रोहित का मोबाइल बरामद कर लिया। उन्‍होंने बताया कि पुलिस आरोपी छात्र से घटना के संदर्भ में पूछताछ कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp