Sidhu Moosewala : सिद्धू मर्डर में पंजाब पुलिस से लॉरेंस बिश्नोई ने अब बताया ये नया सच

SUNIL MAURYA

20 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Sidhu Moosewala Latest News : सिद्धू मूसेवाला मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने एक नई जानकारी दी है. उसने गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के कनाडा का पता भी दिया है. पंजाब पुलिस जांच में जुटी.

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala Case Update : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) की कस्टडी में बड़ी जानकारी दी है. गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के कुछ ठिकानों के बारे में भी बताया है.

ये भी सामने आया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moosewala Murder) करने की साजिश पंजाब विधानसभा (Punjab Election) चुनाव के दौरान ही करने की थी. इसके लिए रेकी भी कराई थी.

यह भी पढ़ें...

बकायदा इसके लिए गैंग के गुर्गों ने रेकी की थी. दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरूख ने इस बात का शुरुआती समय में ही खुलासा किया था. उसने बताया था कि उसने काफी समय तक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रेकी की थी. उसे मारने की तैयारी भी की थी लेकिन सफल नहीं हुआ था.

इसके बाद लगातार गोल्डी बराड़ ही रेकी कराने से लेकर शूटर से संपर्क में था. इसके अलावा लॉरेंस गैंग के सचिन बिश्नोई और अनमोल भी इस हत्याकांड को अंजाम देने की फिराक में जुटे थे.

Punjab Police : पंजाब पुलिस कस्टडी में सामने आया है कि हत्या में शामिल 4 खास शूटर्स मानसा के गांव रल्ला में छुपे हो सकते हैं. बता दें कि गोल्डी उर्फ सतिंदरजीत सिंह इस समय कनाडा में है और उसके खिलाफ इंटरपोल की तरफ से रेड कॉर्नर (Red Corner Notice) नोटिस जारी किया जा चुका है. पूछताछ में भी सूत्रों के आधार पर ये भी दावा किया गया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने की साजिश रची.

    follow google newsfollow whatsapp