Sidhu Moosewala : सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में बढ़ी गैंगवॉर की आशंका

ARVIND OJHA

30 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu Moosewala Today News Update : पंजाब में बड़ी गैंगवॉर की आशंका (Gangwar In Punjab). ये दो गैंग हैं लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और देवेंद्र बंबईया से जुड़े. पढ़ें Moosewala murder की खबरें.

CrimeTak
follow google news

Punjab Singer Sidhu Moosewala Case Update : पंजाब में अब बड़ा गैंगवार (Gangwar In Punjab) शुरू हो सकता है. असल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग और देवेंद्र बंबईया गैंग के बीच पुरानी दुश्मनी है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को जिस तरह से लॉरेंस और गोल्डी बरार (Goldy Brar) के गैंग ने अंजाम दिया उससे दूसरे देवेंद्र गैंग भड़क उठा है.

ऐसे में माना जा रहा है कि अब देवेंद्र गैंग किसी ना किसी तरह से लॉरेंस गैंग के करीबी लोगों पर हमला जरूर करेंगे. सूत्रों का कहना है कि पंजाब के एक और चर्चित सिंगर को लॉरेंस बिश्नोई का सपोर्ट है. ऐसे में अब ये पंजाबी सिंगर विरोधी गैंग के निशाने पर आ सकता है. सुरक्षा के लिहाज से इस सिंगर के नाम का खुलासा नहीं किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से कहीं ज्यादा मजबूत लकी पटियाल उर्फ गौरव का गैंग है. रिपोर्ट के अनुसार, इस गैंगस्टर का पूरा डोजियर मिला है. जिसके मुताबिक, बब्बर खालसा के आतंकी पाकिस्तान में मौजूद रिन्दा का लकी पटियाल बेहद करीबी है. कहा जाता है कि लकी पटियाल आर्मेनिया से अपना गैंग चला रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp