Sidhu Moose Wala : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी, लॉरेंस बिश्नोई ने ऐसे दी थी हत्या की सुपारी, Signal App पर हुई थी डील

TANSEEM HAIDER

30 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu Moose Wala Today News : सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर का सुपारी किलर शाहरुख अरेस्ट. इसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने सुपारी दी थी.

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moose Wala Murder Accused Arrested : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) मर्डर केस में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी शाहरूख (ShahRukh) है. इसने पुलिस को बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की सुपारी मिली थी. ये सुपारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने दी थी.

यह भी पढ़ें...

ये सुपारी किलर शाहरुख (Sidhu Moose Wala Murder Accused shahrukh) पहले भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या का प्रयास कर चुका है. पर पिछले दिनों सिद्ध मूसेवाला के साथ सुरक्षा में पुलिसवाले भी थे. इसलिए ये सुपारी किलर लौट गया था.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी शाहरुख ने बताया कि कुल 8 लोगों ने मिलकर इस मर्डर को अंजाम दिया. इन लोगों ने हत्या को अंजाम देने में मदद की. इसमें पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के मैनेजर का नाम भी आया है. बताया जाता है कि शाहरुख को भोला और सोनू काजल ने मदद की. ये दोनों ही सिद्धू की हत्या के लिए बोलेरो कार से रेकी कर रहे थे.

हत्या में शामिल 8 नाम

  1. लॉरेंस बिश्नोई

  2. गोल्डी बराड़

  3. सचिन (मनकीरत औलख का मैनेजर)

  4. जग्मू भगवानपुरिया

  5. अमित काजला

  6. सोनू काजल और बिट्टू

  7. सतेंदर काला (फरीदाबाद सेक्टर 8)

  8. अजय गिल

Sidhu Moose wala Murder : पुलिस की जांच में पता चला है कि शाहरूख और गोल्डी बराड़ आपस में सिग्नल ऐप (Signal App) से बातचीत करते थे. असल में सिग्नल ऐप को ट्रैक करना आसान नहीं है. आजकल ज्यादा क्रिमिनल इसी मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करते हैं.

शातिर क्रिमिनल वॉट्सऐप का इस्तेमाल करने से दूरी बना रहे हैं. कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई वर्चुअल नंबर के आधार पर इंटरनेट कॉलिंग करता था. जेल में रहकर बस इंटरनेट के जरिए वो संपर्क कर लेता था.

बता दें कि पंजाबी सिंगर और कांग्रेसी नेता शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को हुई थी. मर्डर की ये घटना पंजाब के मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूरी पर हुई थी. 30 राउंड हुई फायरिंग में मौके पर ही सिद्धू की मौत हो गई थी. इस हमले में सिद्धू के साथ उनके दो दोस्त भी घायल हुए. जिनका इलाज किया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp