Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला मर्डर में पकड़ा गया शाहरुख ऐसे आया लॉरेंस के संपर्क में, जानें

SUNIL MAURYA

30 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu Moosewala : पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अरेस्ट शाहरूख (Shahrukh) का जानें प्रोफाइल. एक बदमाश ने कराई तिहाड़ में बंद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पहचान फिर गोल्डी से हुआ संपर्क

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala murder news update : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पकड़ा गया आरोपी शाहरूख (Shahrukh) है. ये शाहरुख आखिर कैसे लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में आया. इसका क्या है गोल्डी बराड़ से कनेक्शन. ये पूरा मामला जानते हैं.

असल में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) इस समय तिहाड़ जेल में बंद है. इसी जेल में एक कुख्यात बदमाश हासिम बाबा भी है. जबकि, काला राणा और काला जठेड़ी दोनों मंडोली जेल में बंद हैं. कहा जाता है कि शाहरूख पहले से हासिम बाबा के संपर्क में है. शाहरूख भी क्राइम की दुनिया में अपना नाम चाहता है.

यह भी पढ़ें...

करीब 24 साल का शाहरुख मर्डर की किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर जुर्म की दुनिया में अपना नाम चर्चा में लाना चाहता था. इसी सिलसिले में उसकी हासिम से बात होती थी. अब हासिम ने ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से शाहरूख का संपर्क कराया. फिर लॉरेंस ने कनाडा में मौजूद गोल्डी बराड़ से शाहरूख की पहचान कराई थी. ये बातचीत इंटरनेट से वर्चुअल कॉल के जरिए होती थी.

इसके बाद पूरी जिम्मेदारी कनाडा में बैठे लॉरेंस बिश्नोई के खास गोल्डी बरार ने संभाली. वो लगातार सिद्धू मूसेवाला की गतिविधियों पर अपने गुर्गों के जरिए नजर रखवाता था. इसके बाद शाहरूख से संपर्क करता था. इधर, सुपारी लेने के बाद शाहरूख भी अपने साथियों को रेकी में लगा दिया था.

हालांकि, शाहरूख जब सिद्धू पर हमला करने गया था तब पुलिस सुरक्षा को देख लौट आए थे. कुल मिलाकर ये हमला नहीं कर पाया था. कहा जा रहा है कि किसी दूसरे शॉर्प शूटर ने सिद्धू की हत्या की है जिनकी तलाश अभी की जा रही है.

शाहरूख को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर उसके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है. उस फोन के जरिए पुलिस ये पता लगा रही है कि जेल में रहते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने कैसे उससे संपर्क किया था. किन नंबरों से गैंग ऑपरेट किया जा रहा है. पुलिस इनकी तफ्तीश कर रही है. बताया जा रहा है कि किसी क्राइम में पहले भी शाहरूख दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया था.

    follow google newsfollow whatsapp