Sidhu Moosewala : मूसेवाला मर्डर में पहली गोली चलाने वाला मन्नू और रूपा दोनों एनकाउंटर में मारे गए

SUNIL MAURYA

20 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Sidhu Moosewala Murder : मूसेवाला मर्डर में पहली गोली चलाने वाला मन्नू (Mannu) और रूपा दोनों की एनकाउंटर में मौत हो गई. पुलिस अब एनकाउंटर भी बंद हो गया है. गोलीबारी नहीं हो रही है.

CrimeTak
follow google news

Moosewala Murder Encounter : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) पर पहली गोली चलाने वाला मनप्रीत उर्फ मन्नू (Mannu) और इसका साथी जगरूप सिंह रूपा (Jagroopa) दोनों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है.

अब अपडेट खबर ये है कि पुलिस और बदमाशों की गोलीबारी बंद हो गई है. इसमें दोनों गैंगस्टर की मौत हो चुकी है. पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि दोनों गैंगस्टर्स पाकिस्तान भागने की फिराक में थे.

यह भी पढ़ें...

असल में पुलिस की जांच में ये पता चला है कि जब सिद्धू मूसेवाला मर्डर में ये खुलासा हुआ कि पहली गोली मन्नू ने चलाई थी. उसके बाद से ही पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस समेत इनकी तलाश कर रही थी.

इसी बीच पंजाब पुलिस की विशेष टीम को जानकारी मिली कि खासतौर पर मन्नू और जगरूप रुपा पाकिस्तान भागने के इरादे से बॉर्डर से सटे एक गांव की पुरानी हवेली में छुपे हैं. असल में जिस चिचा भकना गांव की जिस पुरानी हवेली में ये गैंगस्टर छुपे थे वो पहले किसी और की थी. लेकिन उसे दूसरे को बेच दी गई थी. फिलहाल इस हवेली में कोई नहीं रहता था. इसी हवेली में ये गैंगस्टर आकर रुके थे. जिसके बारे में पुलिस को जानकारी मिली थी.

Moose Wala Murder: हालांकि एनकाउंटर के पास से पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये भी दावा किया गया कि इस एनकाउंटर में पंजाब पुलिस की सरकारी गोली ने जिस बदमाश को मौत के घाट उतार दिया है वो और कोई नहीं बल्कि जगरुप रूपा है। जबकि उसका साथी शूटर मनप्रीत उर्फ मन्नू के साथ पुलिस को काफी देर तक गोलीबारी करनी पड़ी।

असल में मनप्रीत वही शूटर है जिसने सिद्धू मूसेवाला मर्डर में सबसे अहम रोल निभाया था और सिद्धू मूसेवाला पर पहली गोली उसने ही दागी थी। सिद्धू मूसेवाला पर एसॉल्ट राइफल AK-47 से गोली चलाने वाला शूटर मनप्रीत उर्फ मन्नू ही था।

    follow google newsfollow whatsapp