JAMMU AND KASHMIR : कानाचक में ड्रोन पर BSF ने की फायरिंग, टिफिन बॉक्स में रखे 3 IED बरामद

CHIRAG GOTHI

07 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

JAMMU AND KASHMIR : सुरक्षा बलों के साथ आंतकियों की 2 मुठभेड़ हुई। पहली घटना कुपवाड़ा KUPWARA में हुई, जहां लश्कर के 2 आतंकियों को ढेर कर दिया गया। इससे पहले सोपोर SOPOR में आतंकियों से मुठभेड़ हुई।

CrimeTak
follow google news

JAMMU AND KASHMIR : पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के जरिए टिफिन बाक्स में 3 IED भेजे गए है। कानाचक में BSF ने ड्रोन पर फायरिंग की। इससे पहले जम्मू कश्मीर में आतंक के खिलाफ मैराथन कार्रवाई हुई है।

पिछले 12 घंटे में सुरक्षा बलों के साथ आंतकियों की 2 मुठभेड़ हुई। पहली घटना कुपवाड़ा में हुई, जहां लश्कर के 2 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। इनमें से एक पाकिस्तान का रहने वाला था। मारे गए पाकिस्तानी आतंकी का नाम तुफैल है। इससे पहले सोपोर में भी आतंकियों से मुठभेड़ हुई, यहां भी एक आतंकी मारा गया। मारा गया पाकिस्तानी आतंकी हंजुल्लाह लाहौर का रहने वाला था। उसके पास से एके-47 राइफल, 5 मैगजीन बरामद हुई है। हालांकि सोपोर में मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकी बच कर भी निकल गए। उसके लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़ें...

ये सच है कि घाटी में पिछले कुछ दिनों से TARGET KILLING बढ़ गई है। ऐसे में सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों को जवाब दिया जा रहा है, लेकिन फिर भी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।

    follow google newsfollow whatsapp