जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग: एक पुलिसवाले को घर में घुसकर गोलियों से भून डाला

जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ अरसे के दौरान टारगेट किलिंग का सिलसिला तेज़ होते देखा जा रहा है। इसी महीने ये तीसरी वारदात सामने आई है। आतंकवादियों के निशाने पर जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के जवान हैं। ताज़ा वारदात में एक पुलिसवाले को निशाना बनाया और घर में घुसकर गोलियों से भून दिया
जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग: एक पुलिसवाले  को घर में घुसकर गोलियों से भून डाला
सांकेतिक तस्वीर

Latest Jammu Kashmir Crime: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पिछले कुछ समय से आतंकी वारदातों में तेजी देखी जा रही है. खासतौर पर कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग (Target Killing) का सिलसिला तेज़ हो गया है। इसी सिलसिले में श्रीनगर के अनचार सौरा इलाक़े में मंगलवार को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात में पुलिसकर्मी की सात साल की बेटी भी गोली लगने से ज़ख़्मी हो गई है।

आतंकियों (Terrorist) ने जिस पुलिसवाले को गोली मारी उसका नाम सैफुल्ला कादरी है। जबकि उसकी मासूम बेटी सफ़ा कादरी भी गोली लगने से बुरी तरह से घायल हो गई है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि सौरा के मालिक साब इलाक़े में हुई ये वारदात आतंकवादियों ने बाकायदा घर में घुसकर अंजाम दी। पुलिस के मुताबिक आतंकियों ने पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई।

पुलिसकर्मी को घर में घुसकर गोलियों से भूना, सात साल की बेटी घायल

Kashmir Target Killing: गोली लगने से बुरी तरह से ज़ख़्मी हुए सैफुल्ला क़ादरी को जब तक अस्पताल पहुँचाया जाता तब तक उनका दम निकल चुका था। जबकि उनकी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। हाल के वक़्त में आतंकियों ने यूं तो खुलेआम आतंकवाद की कोई बड़ी वारदात तो अंजाम नहीं दी अलबत्ता टारगेट किलिंग की वारदात में बेतहाशा तेज़ी देखने को मिल रही है।

कुछ अरसा पहले इसी महीने की 12 तारीख को जम्मू कश्मीर के बड़गाम इलाक़े में आतंकियों ने चडूरा तहसीलदार ऑफिस के बाबू राहुल भट्ट को ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी। इससे पहले मौके पर मौजूद लोग राहुल भट्ट को अस्पताल पहुँचा पाते रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

मई में टारगेट किलिंग की तीसरी वारदात

Kashmir Crime in Hindi:इसके अलावा बीती 7 मई को श्रीनगर के अली जान रोड के पास एवा ब्रिज पर आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी गुलाम हसन डार की गोली मारकर हत्या कर दी थी।इससे भी पहले अप्रैल महीने की 18 तारीख़ को पुलवामा में आतंकियों ने काकापोरा रेलवे स्टेशन के पास एक दुकान पर चाय पीने के दौरान RPF के दो जवानों को निशाना बनाया।

बताया जा रहा है कि रेलवे सुरक्षा बल के सब इंस्पेक्टर देवराज और हेड कॉन्स्टेबल सुरिंदर सिंह पर उस वक़्त आतंकवादियों ने गोलियों से बौछार शुरू कर दी जब वो रेलवे स्टेशन के बाहर चाय पी रहे थे। इलाज के दौरान दोनों की ही मौत हो गई।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in