खौफनाक डबल मर्डर, होटल मालिक को 22 बार चाकू से गोदा, गर्लफ्रेंड को तलवार से काटा, कपल ने खुद बताया क्यों की हत्या

PRIVESH PANDEY

12 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 12 2023 2:45 PM)

Indore News: इंदौर में एक महिला और उसके पति ने अवैध संबंधों को लेकर एक होटल व्यवसायी और उसकी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Indore News: इंदौर में एक महिला और उसके पति ने अवैध संबंधों को लेकर एक होटल व्यवसायी और उसकी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को इस हत्याकांड का खुलासा किया. 
एडिशनल डिप्टी कमिश्नर आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र में शनिवार को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी दंपत्ति ममता और नितिन पवार को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि होटल व्यवसायी रवि ठाकुर और उसकी प्रेमिका सरिता ठाकुर की सरिता के घर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. दोनों के शव नग्न अवस्था में मिले. खुलासा हुआ है कि सरिता ने ही ममता को होटल मालिक से मिलवाया था.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक रवि सरवटे बस स्टैंड इलाके में एक होटल का मालिक था. वह शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे थे लेकिन उसके अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध थे. पुलिस ने बताया कि वह महिलाओं से संबंध बनाने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करता था. आरोपी ममता और नितिन ने पुलिस को बताया कि रवि ठाकुर की वजह से उनके बीच अक्सर विवाद होता था. रवि द्वारा ममता को ब्लैकमेल भी किया जा रहा था.

रवि को 22 बार मारे गए चाकू

पुलिस के मुताबिक, हत्या वाले दिन दोपहर करीब 12 बजे ममता और नितिन सरिता के घर पहुंचे. उसने रवि को मीटिंग के बहाने बुलाया लेकिन उससे पहले ही उसने तलवार से सरिता की हत्या कर दी. ये बात रवि से छुपाई थी. जब रवि घर पहुंचा तो नितिन पहले से ही घर में छिपा हुआ था और ममता ने रवि को अपने कपड़े उतारने को कहा और उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी. इसके बाद नितिन चुपचाप बाहर आया और रवि पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

जरुरतमंद महिलाओं को पैसे उधार देकर संबंध बनाता

आरोपियों ने सबूत मिटाने की भी कोशिश की और फिर ऑटो रिक्शा में सवार होकर मौके से भाग गए. वे रवि और ममता के मोबाइल फोन अपने साथ ले गए. पुलिस ने बताया कि घर पहुंचने के बाद आरोपियों ने अपने खून से सने कपड़ों और कपड़ों का इस्तेमाल कर सबकुछ नष्ट कर दिया.

हाथ पर घाव देखते ही आरोपी तोते की तरह बोलने लगा

आरोपी नितिन मार्केटिंग का काम करता है. आर्थिक तंगी के कारण ममता ने सिलाई का काम करना शुरू कर दिया. घटना के बाद दोनों घर में छुपे हुए थे. सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर पुलिस उसके घर पहुंची तो नितिन उसे गुमराह करने लगा। टीआई राजेश साहू ने उसके हाथ पर बंधे धागे (मौली) को खोला तो घाव नजर आया. जैसे ही नितिन से सख्ती से पूछा गया तो उसने तुरंत घटना कबूल कर ली. रोते हुए उसने कहा कि रवि की वजह से कई घर बर्बाद हो गये. उधर, रवि के परिजनों का कहना है कि पैसे के लेनदेन में हत्या हुई है. सरिता और रवि के बीच भाई-बहन जैसा रिश्ता था.

    follow google newsfollow whatsapp