Gujarat News: अहमदाबाद में ट्रेन पर चढ़ते वक्त रेलवे ट्रैक पर गिरी महिला, कैसे बची जान, देखिए VIDEO

TANSEEM HAIDER

13 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Gujarat News: "ऑपरेशन डिग्निटी" में तैनात महिला कांस्टेबल मंदाकिनी परमार ने बहादुरी दिखाते महिला यात्री की जान बचाने का VIDEO

CrimeTak
follow google news

Ahmedabad Train Accident: अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन नंबर 11464 जबलपुर सोमनाथ (Somnath) एक्सप्रेस स्टेशन के प्लेटफॉर्म (Platform) नंबर 01 से समय 08:40 बजे रवाना होने को तैयार थी। ये ट्रेन (Train) अब प्लेटफॉर्म से चल पड़ी थी और धीरे धीरे रफ्तार पकड़ रही थी। कोच संख्या B-3 में एक दो महिला (Women) यात्री (Passenger) के चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करती हैं। एक महिला तो कोच में चढ़ जाती है।

अब उसके साथ की दूसरी महिला ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करती है इसी दौरान महिला का पैर फिसल जाता है और वो ट्रेन और ट्रैक के बीच में जा गिरती है। इसी दौरान प्लेटफॉर्म पर एक महिला पुलिसकर्मी दौड़ती हुई ट्रैक में गिरी महिला को बचाने की कोशिश करती है और उसे खींचकर बाहर निकाल लेती है।

यह भी पढ़ें...

देखिए जान बचाने की ये VIDEO

दरअसल महिला की जान बचाने वाली पुलिसकर्मी का नाम मंदाकिनी है। कांस्टेबल मंदाकिनी परमार ने ही तत्परता दिखाते हुए ट्रेन में फंसी महिला यात्री को पकड़ कर खींचकर बाहर निकाला।

खास बात ये रही कि महिला यात्री को कोई चोट नही आई और उन्होने यात्रा जारी रखी। ये महिला यात्री 37 साल की अनुज्ञा रस्तोगी हैं जो कि लश्कर सिटी, ग्वालियर, मध्यप्रेदश की रहने वाली हैं।

    follow google newsfollow whatsapp