Goldy Brar: मूसेवाला की हत्या करने वाले गैंगस्टर का इस लेडी डॉन से है कनेक्शन, दोनों क्राइम पार्टनर रह चुके हैं

PRIVESH PANDEY

31 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Goldy Brar connection with lady don Anuradha: गैंगस्टर गोल्डी बरार (Gangster Goldy Brar) ने ली, जो इस समय कनाडा में है और वहीं से अपना गैंग (Lawrence Bishnoi's gang) चला रहा है.

CrimeTak
follow google news

Goldy Brar connection with lady don Anuradha: पंजाब के मशहूर सिंगर (Punjabi Singer) और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moosewala murder) की रविवार को मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाद में इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार (Gangster Goldy Brar) ने ली, जो इस समय कनाडा में है और वहीं से अपना गैंग चला रहा है. अब गोल्डी बराड़ का राजस्थान कनेक्शन सामने आया है और पता चला है कि वह राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा का भी क्राइम पार्टनर रह चुका है.

यह भी पढ़ें...

कौन हैं लेडी डॉन अनुराधा? |Who is lady don Anuradha?

अनुराधा मूल रूप से राजस्थान के सीकर की रहने वाली हैं. अनुराधा बचपन से ही पढ़ाई में काफी अच्छी थी और उसके पास बीसीए की डिग्री है. अनुरादा की शादी दीपक मिंज नाम के युवक से हुई थी और शादी के बाद दोनों ने शेयर ट्रेडिंग का काम शुरू किया, लेकिन भारी नुकसान के बाद दोनों पर भारी कर्ज हो गया. इसके बाद अनुराधा ने अपराध की दुनिया में कदम रखा और अपने पति को भी छोड़ गई.

आनंदपाली के साथ जुड़ा था अनुराधा का नाम

अनुराधा अपने पति को छोड़कर राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के संपर्क में हिस्ट्रीशीटर बलबीर बनुदा के माध्यम से आई थी. कहा जाता है कि दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ता था. कहा जाता है कि अनुराधा ने आनंदपाल का पहनावा बदल कर उन्हें अंग्रेजी बोलना सिखाया था, जबकि आनंदपाल ने अनुराधा को एके-47 चलाने की ट्रेनिंग दी थी।

अनुराधा बाद में बिश्नोई गिरोह में शामिल हो गईं

साल 2017 में पुलिस ने आनंदपाल को एनकाउंटर में मार गिराया और उसके बाद अनुराधा लॉरेंस बिश्नोई के गैंग में शामिल हो गई. इसी दौरान कला जठेड़ी और गोल्डी बराड़ अनुराधा के संपर्क में आए. बताया जाता है कि अनुराधा ने गोल्डी के साथ मिलकर इंटरनेशनल क्राइम सिंडिकेट तैयार किया था.

अनुराधा के गिरोह में शामिल हुए गोल्डी बराड़

31 जुलाई 2021 को जब अनुराधा और काला जत्थेदी को पकड़ा गया तो पता चला कि दोनों ने शादी कर ली है. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया था कि अनुराधा ने गैंगस्टर काला जत्थेदी के साथ मिलकर अपने 20 विरोधियों का सफाया कर दिया था। गिरफ्तारी के बाद अनुराधा ने गोल्डी बराड़ समेत अपने गिरोह के सदस्यों के नामों का भी खुलासा किया था. अनुराधा फिलहाल राजस्थान की अजमेर जेल में बंद है.

    follow google newsfollow whatsapp