Salman Khan : लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान पर हमला कराने का बनाया था प्लान-B, इस शूटर का बड़ा खुलासा

ARVIND OJHA

15 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Salman Khan Attack Plan B : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने सलमान खान (Salman Khan) पर जानलेवा हमला कराने का सबसे खतरनाक प्लान-B बनाया था. इस शूटर ने किया बड़ा खुलासा.

CrimeTak
follow google news

Salman Khan Lawrence Bishnoi : फिल्म एक्टर सलमान खान पर हमला करने का गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने प्लान-B भी बनाया था. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moosewala Murder) से पहले ही इसकी साजिश रची गई थी. इस साजिश को गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के हाथों ही अंजाम दिया जाना था. वही इसे साजिश को अंजाम देने के लिए गैंगस्टर की टीम को लीड कर रहा था. जैसे सिद्धू मूसेवाला की हत्या की पूरी साजिश रची गई थी. इसका खुलासा हाल में पकड़े गए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक शूटर कपिल पंडित की गिरफ्तारी के बाद हुआ. कपिल को भारत-नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें...

डेढ़ महीने तक सलमान खान के फार्म हाउस के पास रुके थे शूटर्स

जानकारी के अनुसार, मुंबई के वाजे इलाके के पनवेल में कपिल पंडित, संतोष जाधव और दीपक मुंडी और एक दो अन्य शूटर्स रुके थे. यहां रुकने के लिए बाकयदा एक कमरा लिया गया था. उसी कमरे में कई शूटर्स रुके थे. पनवेल में कमरा लेने की बड़ी वजह ये थी कि यहीं पर बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान का फार्म हाउस है. इसलिए साजिश ये थी कि लॉरेंस विश्नोई के शूटर्स सलमान खान के फार्म हाउस में आने-जाने की रेकी कर सकें. इस जगह करीब डेढ़ महीने तक ये शूटर्स रुककर रेकी कर रहे थे. इस दौरान शूटर्स के पास छोटे हथियार, पिस्टल और कारतूस भी थे.

शूटर्स को पता था कब सलमान की गाड़ी होती है स्लो

 पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि शूटर्स ने इतनी शातिर तरीके से रेकी की थी कि उन्हें हर बात की जानकारी थी. असल में इन्हें पता था कि सलमान खान अपने पीएसओ शेरा के साथ वहां आते हैं. लेकिन मेन रोड से फार्म हाउस तक के 25 किलोमीटर तक के रास्ते में काफी गड्ढे हैं. इन गड्ढों के आने पर सलमान की गाड़ी की स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे तक की हो जाती है. ऐसे में उस समय आसानी से टारगेट किया जा सकता था. बताया जा रहा है कि इस रेकी के दौरान दो बार सलमान खान अपने फार्महाउस पर आए भी. लेकिन लॉरेंस के शूटर्स अटैक करने से चूक गए थे.

    follow google newsfollow whatsapp