Delhi Crime News: मकान मालिक की मर्डर कर डेड बॉडी के साथ ली सेल्फी, वीडियो भी बनाया

PRIVESH PANDEY

20 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने कत्ल करने के बाद लाश के साथ सेल्फी (selfie) ली और वीडियो भी बनाया. फिर मौके से फरार हो गया.

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने कत्ल करने के बाद लाश के साथ सेल्फी (selfie) ली और वीडियो भी बनाया. फिर मौके से फरार हो गया. पुलिस को इस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 250 किलोमीटर तक पीछा करना पड़ा. दरअसल, आरोपी पंकज कुमार मृतक सुरेश के घर किरायेदार बनकर रह रहा था. किसी बात पर लड़ाई के चलते उसने मकान मालिक सुरेश की हत्या कर डाली. फिर वहां से फरार हो गया.

मामला मंगोलपुरी का है. पुलिस ने आरोपी पंकज कुमार को हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार किया है. आरोपी बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है. दरअसल, 10 अगस्त को मंगोलपुरी में पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि यहां एक घर की पहली मंजिल पर शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है. उसके सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया था. यह कत्ल सुरेश नाम के शख्स का किया गया था जो 799 मंगोलपुरी इलाके में रह रहा था.

यह भी पढ़ें...

मृतक सुरेश के बेटे जगदीश ने पुलिस को बताया कि 4 दिन पहले उसके पिता पंकज नाम के एक शख्स को घर लेकर आए और उसे अपने साथ अपने साथ रख लिया. लेकिन पंकज और सुरेश में लड़ाई होने लगी, जिसके बाद सुरेश ने पंकज को घर से निकाल दिया. फिर एक दिन बाद सुरेश की लाश घर पर पड़ी मिली.

पुलिस ने जांच शुरू की तो इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और टेक्निकल सर्विलांस से पता चला कि आरोपी हरियाणा में कहीं छुपा हुआ है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम लगातार उसके पीछे लगी हुई थी. टीम को फिर पता चला कि वह फरीदाबाद आ गया है. लेकिन वो लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था.

फिर पुलिस रोहतक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसकी आर्थिक स्थिति खराब थी. उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद उसे शराब का की लत लग गई. काम की तलाश में उसकी मुलाकात सुरेश से हुई और वह सुरेश के साथ रहने लगा. लेकिन एक दिन सुरेश ने उसे किसी बात पर अपशब्द कहे. फिर मारपीट करके घर से निकाल दिया. माफी मांगने पर सुरेश ने उसे दोबारा अपने साथ रख लिया.

फिर 9 अगस्त की रात को दोनों शराब पी रहे थे. कुछ देर बाद सुरेश सो गया तो उससे बदला लेने के लिए आरोपी ने घर में रखे हथौड़ी से सुरेश के सिर पर कई वार किए, जिससे सुरेश की मौत हो गई. इतना ही नहीं, उसने लाश के साथ सेल्फी ली और अपने फोन से लाश का वीडियो भी बनाया.

    follow google newsfollow whatsapp