Crime News: 'बदसूरत और काली' कहने पर पत्नी ने कुल्हाड़ी से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

PRIVESH PANDEY

28 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले में एक नाराज पत्नी ने पति को बदसूरत कहने पर कथित तौर पर कुल्हाड़ी से पति की हत्या कर दी. read More Crime Related News On Crime tak

CrimeTak
follow google news

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले में एक नाराज पत्नी ने पति को बदसूरत कहने पर कथित तौर पर कुल्हाड़ी से पति की हत्या कर दी. पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में नाराज पत्नी संगीता सोनवानी (30) ने अपने पति अनंत सोनवानी (40) की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में संगीता को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि संगीता ने सोमवार को पुलिस को सूचना दी थी कि अज्ञात लोगों ने उनके पति अनंत की हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर भेजी गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनंत के शरीर पर धारदार हथियार का निशान था और उसके गुप्तांग को काट दिया गया था.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो संगीता से भी पूछताछ की गई, पहले तो वह पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन बाद में अपने पति अनंत को मारना स्वीकार कर लिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान संगीता ने बताया कि रविवार रात उसका और अनंत के बीच विवाद हुआ था, विवाद के दौरान अनंत ने संगीता को बदसूरत और काला कहा. इससे संगीता नाराज हो गई और अनंत को कुल्हाड़ी से मार डाला और उसके गुप्तांगों को काट दिया.

उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद संगीता घर में ही रही और सुबह गांव वालों और पुलिस को बताया कि उसके पति को किसी ने मार डाला है, लेकिन पुलिस की पूछताछ में उसका अपराध सामने आ गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने अनंत की हत्या के आरोप में संगीता को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि संगीता अनंत की दूसरी पत्नी हैं. अनंत की पहली पत्नी का निधन हो गया है. पहली पत्नी से अनंत का 12 साल का एक बेटा और संगीता से चार महीने की बेटी है.

    follow google newsfollow whatsapp