'राम मंदिर तोड़कर बाबरी बनाएंगे...', विवादित वीडियो पोस्ट करने वाले युवक को Bijnor पुलिस ने किया गिरफ्तार

PRIVESH PANDEY

28 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 28 2024 9:10 AM)

'राम मंदिर तोड़कर बाबरी बनाएंगे...', विवादित वीडियो पोस्ट करने वाले युवक को Bijnor पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो साथी भी पकड़े गए

crimetak

crimetak

follow google news

Up news: यूपी के बिजनौर जिले में राम मंदिर और धर्म विशेष पर आपत्तिजनक बयानबाजी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके साथ विवादित वीडियो शूट करने वाले दो और युवकों को पकड़ा गया है. तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है.

युवक का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा था. शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.  

यह भी पढ़ें...

बता दें कि वायरल वीडियो में युवक राम मंदिर और धर्म विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता नजर आ रहा है. वह कहता है- "हम राम मंदिर तोड़ेंगे और फिर से बाबरी मस्जिद बनाएंगे." इसके साथ ही युवक ने और भी कई आपत्तिजनक बातें कही हैं. जिसका वीडियो सामने आने के बाद लोगों भड़क उठे. मामले की गंभीरता देख पुलिस ने तुरंत एक्शन मोड में आते हुए आरोपी युवक को उसके दो साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, 25 जनवरी को धामपुर के मोहल्ला नई सराय निवासी इरशाद अहमद ने अपनी फेसबुक आईडी पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह राम मंदिर को लेकर आपत्तिजनक बातें कर रहा था. साथ में धर्म विशेष को गाली दे रहा था. साथ ही साथ राम मंदिर तोड़कर बाबरी बनाने की बात भी कह रहा था.

वीडियो को लेकर हिंदू संगठनों ने पुलिस को सूचना दी. माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने उक्त फेसबुक आईडी चलाने वाले आरोपी युवक इरशाद को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. मामले में सीओ सर्वम सिंह के अनुसार, पकड़े गए आरोपी इरशाद ने बताया कि उसने यह वीडियो अपने ही मोहल्ले के रहने वाले भूरे की छत पर बनाया था और वीडियो बनाने में अजमल ने भी उसका साथ दिया था. वीडियो बनाने के बाद ही उन्होंने इसको अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट किया था.

    follow google newsfollow whatsapp