UP Crime: ईअरफोन की शिकायत की तो दुकानदार ने जमकर पीटा, वायरल हुआ VIDEO

TANSEEM HAIDER

07 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Noida Crime: खराब इयरफोन के बारे में शिकायत करने पर दुकानदार ने अपने साथियों के साथ ग्राहक की पिटाई कर दी, वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

CrimeTak
follow google news

Noida Crime News: खराब ईयरफोन (Earphone) की शिकायत करना दो भाइयों (Brothers) को बेहद महंगा पड़ गया। मेट्रो स्टेशन के नीचे ईयरफोन बेचने वाले दुकानदारों (Shopkeepers) ने साथियों के साथ मिलकर दोनो भाइयों की जमकर पिटाई (Beating) कर दी। इस दौरान मारपीट का वीडियो (Video) लोगो ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। घटना थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन के नीचे की है।

नोएडा में ग्राहकों का वायरल हुआ VIDEO

यह भी पढ़ें...

दरअसल सेक्टर 18 मेट्रो सेटशन के नीचे अट्टा मार्किट के तरफ दो भाइयों ने पटरी पर मोबाइल का सामान बेचने वालो से मोबाइल का ईयरफोन खरीदा था। ईयरफोन में कोई दिक्कत होने की वजह से दोनों भाइयों ने जब दुकानदार से ईयरफोन की खराब होने की बात कही तो पटरी दुकानदार और उनके बीच बहस शुरु हो गयी।

बहस होने के बाद पटरी पर ईयरफोन बेचने वाले सभी दुकानदार इकट्ठा हो गए और दोनों भाइयों के साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं मारपीट के दौरान वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों भाइयों को बीच बचाव कर बचाया। इस दौरान मारपीट का वीडियो लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

पीड़ित भाइयों ने नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हे गिरफ्तार किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp